Lockdown : सोसायटी से बाहर निकलने पर भी लगी रोक

कोरोना संकट:

कलक्टर ने जारी किया आदेश


Corona Crisis:

Collector issued order

By: Sunil Mishra

Updated: 30 Mar 2020, 07:47 PM IST

वलसाड. कोरोना से बचने के लिए लगाए गए लॉकडाउन को जिला प्रशासन ने और सख्त कर दिया है। कलक्टर ने अब सोसायटी से निकलने पर भी रोक लगा दी है। 24 से लॉकडाउन चल रहा है। इसके बावजूद लोग बाहर निकल रहे हैं। दूसरी तरफ भिलाड़ समेत सभी चेकपोस्टों को सील कर लोगों को दूसरे शहर में आने जाने पर रोक लगाई गई है। लेकिन धारा 144 के बाद भी लोग घरों से बाहर निकलकर सड़कों पर आ रहे हैं। कलक्टर सीआर खरसाण ने अपनी सोसायटी से निकलकर दूसरी सोसायटी या मोहल्ले में जाने पर रोक लगा दी है। शहर में प्रशासन द्वारा सब्जी मंडी भी बंद करवाई गई और किराना दुकान व मेडिकल को भी 12 बजे तक ही खुले रहने की सूचना दी गई है। पुलिस अधीक्षक ने भी लोगों से लॉकडाउन को जनता की सुरक्षा के लिए जरूरी बताते हुए इसका पालन करने को कहा है।

Must Read:

https://www.patrika.com/hot-on-web/how-coronavirus-becomes-killer-of-human-beings-5932821/

https://www.patrika.com/sultanpur-news/food-items-distributed-among-needy-people-in-lockdown-5947781/

https://www.patrika.com/hot-on-web/coronavirus-people-of-italy-are-not-getting-churchman-for-funeral-5947776/

https://twitter.com/BBCHindi/status/1244605144152641536?s=20

Lockdown : सोसायटी से बाहर निकलने पर भी लगी रोक

सांईनंदन हाउसिंग सोसायटी के लोगों ने की जरूरतमंदों की मदद
वापी. लॉकडाउन में बंद हुई कंपनियों के श्रमिकों को परिवार चलाने में हो रही कठिनाई को देखते हुए कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। छरवाडा रोड स्थित आनंद नगर की सांई नंदन सोसायटी को ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी के लोगों ने चावल, दाल, तेल, आटा, नमक, माचिस, मसाला, सब्जी का किट बनाकर वापी के टांकी फलिया और बलीठा में जाकर जरूरतमंदों को बांटा। अनाज की किट के साथ लोगों को सेनेटाइजर भी दिया गया और उन्हें कोरोना से बचने के लिए लॉकडाउन का पालन करने तथा भीड़ में न जाने की सलाह दी गई। सोसायटी के सभी निवासियों ने इस कार्य में अपना योगदान दिया और राशन वितरण के दौरान भी सरकार की सूचनानुसार दूरी रखी गई थी।

https://twitter.com/NidhiKNDTV/status/1244487989171896325?s=20

Lockdown : सोसायटी से बाहर निकलने पर भी लगी रोक

हिन्दू सेवा समिति ने किया अनाज का वितरण
वांसदा. लॉकडाउन के कारण कामधंधा बंद होने से दिक्कत का सामना कर रहे गरीब वर्ग के लिए खाने के लाले पड़ रहे हैं। ऐसे में इन जरूरतमंदों के लिए सामाजिक संस्थाएं मदद के लिए सामने आ रही हैं। वांसदा में हिन्दू सेवा समिति ने दानदाताओं, रेडक्रॉस सोसायटी, ग्राम पंचायत और मार्केट यार्ड के व्यापारियों के सहयोग से अनाज का वितरण किया। जिसमें जरूरत के 12 सामानों की किट तैयार कर चंपावाडी, गांधीनगर फलिया, सदरफल, निर्माण रोड, खांभलाझपा, मोगरावाड़ी, तलाव फलिया, पाटा फलिया समेत कई विस्तार के दो सौ लोगों को वितरण किया गया। हिन्दू सेवा समिति ने बताया कि देश में आई इस परिस्थिति में लोगों की मदद के लिए लोगों को आगे आना होगा।

Corona virus
Sunil Mishra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned