scriptबांद्रा-झांसी एक्सप्रेस ट्रेन का भरुच में ठहराव | Bandra-Jhansi Express trains stop in Bharuch | Patrika News

बांद्रा-झांसी एक्सप्रेस ट्रेन का भरुच में ठहराव

locationसूरतPublished: Jan 30, 2019 11:50:16 pm

पश्चिम रेलवे ने बांद्रा टर्मिनल-झांसी एक्सप्रेस ट्रेन को भरुच जंक्शन पर दो मिनट का ठहराव दिया है। छह माह तक प्रायोगिक रूप से ट्रेन को भरुच रेलवे…

Bandra-Jhansi Express trains stop in Bharuch

Bandra-Jhansi Express trains stop in Bharuch

भरुच।पश्चिम रेलवे ने बांद्रा टर्मिनल-झांसी एक्सप्रेस ट्रेन को भरुच जंक्शन पर दो मिनट का ठहराव दिया है। छह माह तक प्रायोगिक रूप से ट्रेन को भरुच रेलवे स्टेशन पर रोका जाएगा। सांसद मनसुख बसावा ने बुधवार सुबह 9.39 बजे ट्रेन पहुंचने पर चालक का सम्मान किया तथा ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे। 11104 बांद्रा-झांसी एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव भरुच में दिया गया है। यह ट्रेन भरुच में बुधवार सुबह 9.39 पर पहुंची। दो मिनट का ठहराव लेने के बाद ट्रेन भरुच से 9.41 पर रवाना हुई। भरुच स्टेशन पर पश्चिम रेल के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में सांसद मनसुख बसावा ने ट्रेन का स्वागत किया। बांद्रा-झांसी ट्रेन का ठहराव भरुच में होने का लाभ उत्तरभारत के लोगों को मिलेगा। अभी तक लोगों को इस ट्रेन को पकडऩे के लिए वड़ोदरा जाना पड़ता था।

अवध एक्सपे्रस का ठहराव देने की मांग

गुजरात कर्मभूमि संघ के प्रमुख अजीत सिंह और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अग्रणी रतन पांडेय ने कहा कि बांद्रा-गोरखपुर व बांद्रा- मुजफ्फरपुर ट्रेन का ठहराव भरुच में होना चाहिए। अंकलेश्वर में ट्रेन का समय सही नहीं होने से लोगों को वड़ोदरा जाना पड़ता है तथा पूरी रात स्टेशन पर बितानी पड़ती है। अवध एक्सप्रेस का ठहराव भी भरुच में करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अवध एक्सप्रेस का स्टापेज भरुच में दिए जाने की मांग पिछले दस साल से की जा रही है, लेकिन रेलवे ध्यान नहीं दे रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो