2.9 करोड़ की लागत से होगा मतारिया तालाब का सौन्दर्यीकरण

2.9 करोड़ की लागत से होगा मतारिया तालाब का सौन्दर्यीकरण

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Sep, 05 2018 09:31:07 PM (IST) Surat, Gujarat, India

विकास कार्यों का भूमिपूजन

भरुच.

शहर के मातरिया तालाब के सौन्दर्यीकरण के लिए बुधवार को भूमिपूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा किसी कारणवश भूमिपूजन के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने से भरुच सांसद मनसुख वसावा और विधायक दुष्यंत पटेल ने विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। सांसद मनसुख वसावा ने कहा कि दो करोड़ ९ लाख रुपए के खर्चे से मातरिया तालाब का सौन्दर्यीकरण किया जाएगा। वहीं तालाब का मुख्य प्रवेश द्वार निर्माण सहित अंडर ग्राउंड ड्रेनेज सिस्टम का कार्य किया जाएगा। सभी कार्य आठ माह के भीतर पूर्ण कर लिया जाएगा। इस अवसर पर भरुच पालिका की प्रमुख सुरभी बेन तंबाकूवाला, पालिका के मुख्य अधिकारी प्रशांत परिख सहित अन्य लोग उपस्थित थे। तालाब का मुख्य प्रवेश द्वार निर्माण सहित अंडर ग्राउंड ड्रेनेज सिस्टम का कार्य किया जाएगा

 


बीएसएनएल नेटवर्क लाइन खराब होने से लोग परेशान
नर्मदा. नर्मदा जिले के सागबारा सहित सेलंबा क्षेत्र में आए दिन बीएसएनएल नेटवर्क लाइन के खराब होने से लोगो में रोष है। फोन और इंटरनेट सेवाओं के बंद हो जाने से सरकारी कार्यालयों में कामकाज ठप होने से लोगो को रोजाना धक्का खाना पड़ रहा है।
बीएसएनएल की सेवा के खराब होने से लोग काफी दिक्कत झेल रहे हैं। सरकारी कार्य नहीं हो पाने से दूर-दराज गांव से आने वाले लोगों को दिक्कत झेलनी पड़ रही है। बैंकों में भी आए दिन सर्वर बंद हो जाने से लोगों को काफी दिक्कत आ रही है। नरेगा योजना के तहत आने वाले रुपए भी गरीब लोगों को नहीं मिल पा रहा है।

 


स्कूल में बनाया शौचालक
भरुच. जंबूसर तहसील के अणखी गांव स्थित के.डी. पटेल हाइस्कूल में स्कोट केइशा कंपनी की ओर से शौचालय की सुविधा प्रदान की गई। शौचालय बनने से स्कूल के २०० छात्र-छात्राओं को लाभ मिलेगा। शौचालय को स्कूल को समर्पित करने के अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य अरविंद, कंपनी के अधिकारी राकेश पटेल, समीर महाजन सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Ad Block is Banned