scriptभानुशाली बलात्कार प्रकरण : आरोपियों को पकडऩे के बदले पीडि़ता को परेशान कर रही पुलिस! | Bhanushali rape case | Patrika News

भानुशाली बलात्कार प्रकरण : आरोपियों को पकडऩे के बदले पीडि़ता को परेशान कर रही पुलिस!

locationसूरतPublished: Jul 22, 2018 09:22:52 pm

डीसीपी लीना पाटील ने कह पीडि़ता के आरोप बेबुनियाद

file

भानुशाली बलात्कार प्रकरण : आरोपियों को पकडऩे के बदले पीडि़ता को परेशान कर रही पुलिस!

सूरत. जयंती भानुशाली व उसके चार सहयोगियों के खिलाफ बलात्कार समेत गंभीर आरोपों के तहत मामला दर्ज हुए तीन दिन हो जाने के बावजूद पुलिस ने एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। वहीं पीडि़ता ने उसे बार बार पूछताछ के लिए बुला कर परेशान करने का आरोप लगाया है। वहीं इन आरोपों को लेकर मामले की जांच कर डीसीपी लीना पाटील ने कहना है कि पीडि़ता के आरोप बेबुनियाद है। पिछले दो दिन से उसकी तबीयत खराब होने के कारण उससे कोई पूछताछ नहीं गई है। वहीं मामला एक साल पुराना है। इसलिए बिना तथ्यों की जांच किए और साक्ष्य जुटाए गिरफ्तारी नहीं की जा सकती है। मामले से जुड़े लोगों के बयान लिए जा रहे है। जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जायेगा। उल्लेखनीय है कि सूरत की २१ वर्षीय पीडि़ता ने भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली व उसके सहयोगियों पर बलात्कार समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए सरथाणा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। जिसमें आरोप लगाया गया था फैशन इंटट्यूट में प्रवेश दिलवाने के बहाने अहमदाबाद बुला कर बलात्कार किया और उसका वीडियो क्लीप बना कर लगातार यौन शोषण किया। फिर अन्य लोगों के साथ सहशयन के लिए दबाव डाला तथा मामले को दबाने के लिए अपने सहयोगियों की मदद से जबरन एक पत्र पर हस्ताक्षर भी करवाए।
रसूखदारों के खिलाफ पुलिस भूल जाती है ब्रह्मा को

सूत्रों का आमतौर पर किसी सामान्य व्यक्ति के खिलाफ कोई भी शिकायत दर्ज होती है तो पुलिस सीआरपीसी १५१ के अपने ब्रह्मास्त्र का उपयोग कर आरोपी को हिरासत में ले लेती है। फिर उससे पूछताछ कर साक्ष्य भी जुटा लेती है और संबंधित मामले आरोपी को गिरफ्तार करती है। लेकिन रसूखदार लोगों के खिलाफ पुलिस अपने इस ब्रह्मा को भूल जाती है। कार्रवाई से पहले पुलिस सबूतों का झोला टंटोलती है।
महिला के खाते से ७५ हजार पार


सूरत. मोबाइल फोन पर बैंककर्मी के रूप में पहचान देकर किसी ने एक महिला के खाते से ७५ हजार रुपए पार कर दिए। पुलिस के मुताबिक सिंगणपोर नंदनवन सोसायटी निवासी पद्मा राजू पंवार को शनिवार दोपहर किसी ने फोन किया। उसने खुद को बैंककर्मी बताते हुए उससे एटीएम नम्बर आदि जान लिया। फिर चार अलग-अलग ट्रांजेक्शन कर उससे ओटीपी भी लिए और उसके स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के खाते से ७५ हजार रुपए निकाल लिए। पद्मा ने फोन करने वाले व्यक्ति का मोबाइल नम्बर देकर चौक बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

ट्रेंडिंग वीडियो