scriptBHARUCH NEWS: वाहनों की गति पर गड्ढ़े बने गति अवरोधक | BHARUCH NEWS: Potholes formed on the speed of vehicles | Patrika News

BHARUCH NEWS: वाहनों की गति पर गड्ढ़े बने गति अवरोधक

locationसूरतPublished: Jul 03, 2022 07:25:40 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

-तीन दिन बाद हाईवे पर जाम खुलने से वाहनचालकों ने ली राहत की सांस

BHARUCH NEWS: वाहनों की गति पर गड्ढ़े बने गति अवरोधक

BHARUCH NEWS: वाहनों की गति पर गड्ढ़े बने गति अवरोधक

अंकलेश्वर(भरुच). राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरसात के बाद बने गड्ढ़ों ने वाहनों की गति में गति अवरोधक का काम किया है। लगातार तीन दिनों से हाईवे पर लगे लंबे जाम की वजह से वाहन चालकों को काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा था मगर शनिवार को जाम खुल जाने से लोगों के साथ वाहनचालकों व पानोली जीआईडीसी में जाने वाले हजारों कर्मचारियों ने राहत महसूस की।
भरुच जिले की सीमा से गुजरने वाले हाईवे पर खरोड ब्रिज के काम के लिए डायवर्जन तथा बरसात के कारण मार्ग पर गड्ढ़े होने से पिछले तीन दिनों से नेशनल हाईवे जाम के कारण कराह रहा था। डायवर्जन रोड पर गिट्टी वाले ट्रकों के भी आने-जाने से मुलद चौराहे से खरोड चौराहे तक वाहनों की कतार देखने को मिल रही थी। पिछले तीन दिन से हजारों की संख्या में वाहन चालक जाम में फंसे थे। खरोड के पास दिए गए डायवर्जन के कारण तीन लेन का ट्रैफिक सीधे एक लेन में परिवर्तित हो गया था। नेशनल हाईवे पर से रोजाना 65 हजार से ज्यादा वाहन होकर जाते हैं जिस कारण खरोड के पास ट्रैफिक की समस्या बढ़ जाती है। इस स्थान से वाहन दस किमी की गति से ज्यादा की गति से नही चल सकते हैं जिस कारण लेन चालू होने के बाद भी वाहनों की कतार लग जाती है।
जिला ट्रैफिक पीआई एलए परमार ने कहा कि खरोड के पास ट्रैफिक जाम रोकने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था पर विचार किया जा रहा है। हाईवे पर बने गड्ढ़ों को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को जानकारी दी गई है। गड्ढ़ों को भरा तो जाता है मगर ट्रैफिक के कारण फिर से गड्ढ़े हो जाते है। उधर, खरोड के पास जारी ब्रिज निर्माण से सड़क किनारे डायवर्जन दिया गया है। बरसात की शुरुआत से ही डायवर्जन वाले मार्ग पर गड्ढ़े हो गए हैं। नेशनल हाईवे पर उत्पन्न ट्रैफिक समस्या के निराकरण के लिए एसपी डॉ. लीना पाटिल भी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ स्थल पर पहुंची थी। अंकलेश्वर के डिप्टी एसपी चिराग देसाई, ट्रैफिक पीआई एलए परमार, अंकलेश्वर ग्रामीण पुलिस स्टेशन के पीआई भूतिया, ट्रैफिक पीएसआई चौहाण सहित पुलिस की टीम चार घंटे तक इलाके में डटी रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो