scriptबावासीर की दवा खाने के बाद बिगड़ी तबीयत, हुई मौत | Bhojpuri artist dies in suspicious circumstances | Patrika News

बावासीर की दवा खाने के बाद बिगड़ी तबीयत, हुई मौत

locationसूरतPublished: Sep 30, 2018 11:56:59 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

भोजपुरी कलाकार की संदिग्ध हालात में मौत

file

बावासीर की दवा खाने के बाद बिगड़ी तबीयत, हुई मौत

सूरत. बमरोली रोड पर तृप्तिनगर निवासी भोजपुरी कलाकार अभिषेक सिंग जयपाल सिंग (२8) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। बवासीर की आयुर्वेदिक दवाई खाने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। परिजन उसे न्यू सिविल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि अभिषेक भोजपुरी फिल्मों में काम करता था। वह रविवार सुबह वराछा में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग पर जाने वाला था। चिकित्सकों ने शव से केमिकल तथा हिस्टोपैथो के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे हैं। इनकी रिपोर्ट के बाद मौत का कारण सामने आएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

वाट्सऐप पर मैसेज के बाद खुदकुशी


सूरत. उधना विष्णुनगर निवासी दिनेश शांताराम पवार (२४) ने शनिवार को घर में पंखे से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि दिनेश एक मॉल की दुकान में नौकरी करता था। शनिवार को आत्महत्या करने से पहले उसने साथ काम करने वाले युवक को वाट्सऐप पर मैसेज किया था कि मैं आत्महत्या कर रहा हूं। दिनेश के भाई को मैसेज का पता चला तो वह घर पहुंचा, जहां दिनेश फांसी लगी हालत में मिला। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।
पत्नी के साथ बैठे युवक को मौत के घाट उतारा


सूरत. पत्नी के साथ युवक को बैठा देखने के बाद अवैध संबंध की आशंका में पति ने साथी के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। वारदात रविवार सुबह लिंबायत की शिवकृपा सोसायटी में हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दोनों अभियुक्तों की खोज शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक लिंबायत आस्तिकनगर निवासी शरद उर्फ सिकंदर राठौड़ ने पत्नी ललिता को संजयनगर की रत्नप्रभा सोसायटी निवासी किशोर उर्फ खिचड़ी के साथ बैठे देखा। उसे पहले से दोनों के बीच अवैध संबंध की आशंका थी।
रविवार को जब उसने दोनों को साथ देखा तो उसने पत्नी के साथ मारपीट की। बाद में उसने किशोर को फोन कर बुलाया और साथी उमेश शांताराम पाटिल के साथ धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने पर लिंबायत पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल भेज दिया। वारदात को लेकर पुलिस ने मृतक की मां शोभा निवृत्ति पाटिल की शिकायत पर शरद उर्फ सिंकदर और उमेश पाटिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो