scriptबड़ी खेप : 22 लाख की शराब लदा टेम्पो पकड़ा, एक गिरफ्तार | Big consignment: Tempo carrying liquor worth 22 lakhs caught, one arre | Patrika News

बड़ी खेप : 22 लाख की शराब लदा टेम्पो पकड़ा, एक गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Jun 06, 2023 09:38:29 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– स्टेट मॉनीटरिंग सेल ने कतारगाम हाथी मंदिर इलाके में छापा मार कर की कार्रवाई

बड़ी खेप : 22 लाख की शराब लदा टेम्पो पकड़ा, एक गिरफ्तार

बड़ी खेप : 22 लाख की शराब लदा टेम्पो पकड़ा, एक गिरफ्तार

सूरत. गांधीनगर के स्टेट मॉनीटरिंग सेल ने मंगलवार को कतारगाम इलाके में एक टेम्पो से शराब की बड़ी खेप बरामद कर एक जनें को गिरफ्तार किया है। महाराष्ट्र बड़े पैमाने पर शराब मंगवा कर, इसे बेचने के रैकेट से जुड़े चार अन्य को वांछित घोषित किया हैं।
जानकारी के अनुसार स्टेट मॉनीटरिंग सेल को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कतारगाम क्षेत्र में महाराष्ट्र से शराब की बड़ी खेप लाई जाने वाली हैं। सूचना की तस्दीक कर सेल से जुड़े पुलिसकर्मियों ने कतारगाम हाथी मंदिर के निकट सब्जीमंडी के निकट जाल बिछाया। पुलिस ने वहां महाराष्ट्र पासिंग के टेम्पो की तलाशी ली।
टेम्पो से विभिन्न किस्म की 19 हजार 656 शराब की बोतलें व टीन बरामद हुए। जिनकी कीमत 22 लाख 320 रुपए बताई गई हैं। पुलिस ने शराब जब्त कर कतारगाम गोवर्धन कुंज सोसायटी निवासी आरोपी भावेश पाटिल को गिरफ्तार किया।
टेम्पो समेत 30 लाख 10 हजार 320 रुपए का सामान जब्त कर कतारगाम थाना पुलिस को सौंपा। महाराष्ट्र व गोवा से शराब की खेप मंगवाने वाले चौकबाजार निवासी भरत, टेम्पो चालक कालू व एक अन्य तथा एक स्कूटर चालक को वांछित घोषित किया है।
——————–

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो