शराब से भरी कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

खेरगाम के चरी गांव के पास शराब से भरी एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही....

By: मुकेश शर्मा

Published: 16 May 2018, 10:05 PM IST

नवसारी।खेरगाम के चरी गांव के पास शराब से भरी एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद मौके पर ही कार छोड़ चालक फरार हो गया। इस दौरान कार से लोगों ने जमकर शराब की लूट मचाई।

जानकारी के अनुसार सफेद रंग की शराब भरकर एक कार रविवार को खेरगाम के चरी गांव के पास से जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार कार के ने वलसाड से अपनी पत्नी सविता पटेल के साथ लौट रहे जयंती पटेल (65) की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक जयंती पटेल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।


जिन्हें पहले चिखली और बाद में सूरत के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। दूसरी तरफ हादसे के बाद कार छोडक़र चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों को कार में शराब होने का पता चला तो उन्होंने शराब की लूट मचा दी।


जब तक पुलिस वहां पहुंचती ज्यादातर शराब को लोगों ने लूट लिया था। बाद में पुलिस ने पहुंचकर बची शराब को जब्त कर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned