पांडेसरा में टैंकर के अगले टायर से कुचले बाइक सवार की मौत


- टैंकर चालक फरार, बिफरे लोगों ने टेंकर में की तोडफ़ोड़
- Tanker driver absconding, miscreants break into tanker

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 11 Jan 2021, 11:00 AM IST


सूरत. पांडेसरा क्षेत्र में रविवार शाम टैंकर की चपेट में आए मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। बिफरे लोगों ने टैंकर पथराव कर तोडफ़ोड़ की। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पांडेसरा श्रीरामनगर निवासी मंगेश राजू वानखेड़े (26) रविवार शाम को पांडेसरा प्रमुखपार्क में फेक्टरी के गेट के बाहर खड़ा था। उस दौरान पानी के एक टैंकर (जीजे 6टीटी 7210) के चालक ने उसे चपेट में ले लिया।

मोटरसाइकिल समेत टैंकर अगले टायर से कुचल जाने के कारण मंगेश की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर जमा हुए लोग बिफर पड़े उन्होंने टैंकर पर पथराव किया और तोडफ़ोड़ कर गुस्सा निकाला। पुलिस ने बताया कि मंगेश पांडेसरा जीआइडीसी की एक कंपनी में बतौर सेल्समैन काम करता था।

लिम्बायत में महिला से मारपीट और छेड़छाड़ ,पडोसी दंपति के खिलाफ मामला दर्ज

सूरत. लिम्बायत के नीलगिरी में पड़ोसी दंपति द्वारा महिला के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, नीलगिरी रंगीला टाउनशिप निवारी विनोद माली व उसकी पत्नी वैशाली ने मिलकर 40 वर्षीय महिला से मारपीट व छेड़छाड़ की। तीन दिन पूर्व पीडि़त महिला के घर के बाहर मोटरसाइकिल जल गई थी।

इस बात को लेकर वैशाली के साथ उसका विवाद हुआ था। उसी बात को लेकर शनिवार शाम वैशाली उसके पास आई और अपशब्द कहने लगी। उसने वैशाली को रोकने का प्रयास किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी। इस बीच उसका पति विनोद भी आ गया।

उसने पीडि़ता से मारपीट की और छेड़छाड़ की। हो हल्ला होने पर लोग एकत्र हुए तो उसने पीडि़ता को पुलिस केस करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीडि़ता ने पुलिस कंट्रोल रूप से मदद मांगी और दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned