सिटी बस की चपेट में बाइक सवार की मौत

उधना-मगदल्ला रोड पर यूनिवर्सिटी कन्वेंशन हॉल के सामने सोमवार सुबह एक सिटी बस ने मोटर साइकिल पर सवार दो जनों को चपेट में ले लिया...

By: मुकेश शर्मा

Published: 24 May 2018, 11:01 PM IST

सूरत।उधना-मगदल्ला रोड पर यूनिवर्सिटी कन्वेंशन हॉल के सामने सोमवार सुबह एक सिटी बस ने मोटर साइकिल पर सवार दो जनों को चपेट में ले लिया। चालक ने बस नहीं रोकी और मोटर साइकिल तथा चालक को करीब ढाई-तीन सौ मीटर तक घसीटते ले गया। मोटर साइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल युवती को महावीर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


उमरा पुलिस और न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार पासोदरा शिवम बंग्लोज निवासी किशोर उर्फ लालो विट्ठल ठुमर (३५) सचिन जीआईडीसी क्षेत्र में ब्रिज के कंस्ट्रक्शन व्यवसाय से जुड़ा था। सोमवार सुबह वह मोटर साइकिल पर जूनागढ़ निवासी भतीजी शिवानी को लेकर जा रहा था। वीर नर्मद दक्षिण गुजरात यूनिवर्सिटी कन्वेंशन हॉल के सामने सिटी बस ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी।

पीछे बैठी शिवानी गिर पड़ी, जबकि मोटर साइकिल और किशोर सिटी बस के आगे के व्हील में फंस गए। लोगों ने बस रुकवाई। किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि शिवानी को १०८ एम्बुलेंस में महावीर अस्पताल भिजवा दिया गया। उमरा पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल लेकर आई। किशोर मूल रूप से जूनागढ़ के गडथ गांव का निवासी था।

बस चालक और कंडक्टर को पीटा

हादसे के बाद मौके पर जमा लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने बस रुकवाई और चालक तथा कंडक्टर के साथ मारपीट की। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

परिजनों ने किया नेत्रदान

किशोर की मौत की खबर मिलने के बाद उसके परिजन न्यू सिविल अस्पताल पहुंचे। उन्होंने किशोर के नेत्र दान करने का फैसला किया। इसकी सूचना पुलिस और अस्पताल प्रशासन को दी गई। आंख विभाग के चिकित्सकों ने नेत्रदान स्वीकार किया। किशोर की मौत की खबर मिलने के बाद उसके परिजन न्यू सिविल अस्पताल पहुंचे। उन्होंने किशोर के नेत्र दान करने का फैसला किया। इसकी सूचना पुलिस और अस्पताल प्रशासन को दी गई। आंख विभाग के चिकित्सकों ने नेत्रदान स्वीकार किया।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned