scriptपुलिस वैन की टक्कर से बाइक सवार किशोर की मौत | Bike riding teenager dies in collision with police van | Patrika News

पुलिस वैन की टक्कर से बाइक सवार किशोर की मौत

locationसूरतPublished: Jun 22, 2021 09:13:22 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– मृतक उत्तरप्रदेश के जौनपुर का मूल निवासी था

पुलिस वैन की टक्कर से बाइक सवार किशोर की मौत

पुलिस वैन की टक्कर से बाइक सवार किशोर की मौत

सूरत.

वेसू में रविवार शाम को हुए सडक़ हादसे में पुलिस वैन के साथ टक्कर लगने से बाइक सवार सत्रह वर्षीय किशोर की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक अंकित पुत्र रामआशरे पटेल उत्तरप्रदेश के जौनपुर का मूल निवासी था। वह सप्ताह भर पूर्व ही रोजगार की तलाश में पांडेसरा में अपने चाचा के यहां आया था। शाम को वह मोटरसाकिल लेकर निकला था।
वेसू चौराहे पर प्राइम शॉपर्स से ग्रीन सिग्नेचर की ओर जाने वाले मोड में उसकी मोटरसाकिल पुलिस वैन से टकरा गई। पुलिसकर्मियों ने उसे निकट के निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में पुलिस वैन के चालक भटार सुयोगनगर निवासी राकेश पाटिल ने उमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई हैं। घटना के संबंध में उत्तरप्रदेश में अंकित के माता पिता को खबर कर दी गई।
वैन को देखकर घबरा गया था

पुलिस का दावा है कि अंकित को शायद ठीक से मोटरसाकिल चलानी नहीं आती थी। वह टेढ़ी मेढ़ी मोटरसाकिल चला रहा था। फिर मोड में पुलिस वैन को देखकर घबरा गया। उसने अचानक ब्रेक लगाया और उसकी बाइक स्लीप होकर वैन से टकरा गई। वह गिर गया और उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई। जिनकी वजह से उसकी मौत हो गई।
सगरामपुरा से गाय चुराने वाले दो गिरफ्तार, कत्ल की आशंका

नवसारी बाजार इलाके के एक मकान के बाहर से गाय चुराने के आरोप में अठवालाइन्स पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। लेकिन उनके फरार दो साथियों और गाय का पता नहीं चल पाया हैं। पुलिस को गाय कत्ल किए जाने की आशंका हैं। पुलिस के मुताबिक, नवसारी बाजार भरवाड़ फलिया निवासी जगदीश आहिर की गाय चोरी हो गई थी। जगदीश ने मंगलवार तडक़े चारा खिलाने के लिए गाय को घर के बाहर छोड़ा था। वहां से कोई गाय को ले गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार टेम्पो में गाय चुरा कर ले जाने वाले उमरा चिमनी टेकरा निवासी पीर मोहम्मद शेख व जमील पठान को गिरफ्तार किया। लेकिन उनके पास गाय नहीं मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो