scriptबिट ट्रेड कंपनी प्रकरण: तीनों अभियुक्तों की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, फैसला कल | Bit Trade Company Case: Hearing on the bail pleas of all the three acc | Patrika News

बिट ट्रेड कंपनी प्रकरण: तीनों अभियुक्तों की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, फैसला कल

locationसूरतPublished: Mar 26, 2019 09:44:57 pm

जांच अधिकारी की ओर से शपथपत्र पेश कर याचिका नामंजूर करने की मांग की गई

logo

बिट ट्रेड कंपनी प्रकरण: तीनों अभियुक्तों की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, फैसला कल

सूरत. बिट ट्रेड कंपनी के नाम से क्रिप्टो करेंसी में निवेश करने के बहाने 1.64 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में गिरफ्तार कंपनी के तीनों आरोपित कर्मचारियों की जमानत याचिका पर मंगलवार को सुनवाई पूरी हो गई। कोर्ट ने 28 मार्च तक अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

सीआइडी क्राइम सूरत यूनिट में बिट ट्रेड कंपनी के संचालकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने संचालकों की गिरफ्तारी के बाद कंपनी के कर्मचारी और वेबसाइट डवलपर मयूर गोधाणी, वैभव और विजय वेकरिया को गिरफ्तार किया था। तीनों ने अधिवक्ता यशवंतसिंह वाला के जरिए कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। मंगलवार को याचिका पर हुई सुनवाई के दौरान जांच अधिकारी की ओर से शपथपत्र पेश कर याचिका नामंजूर करने की मांग की गई। बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता वाला ने दलीलें पेश की। दोनों पक्षों की दलीलें पेश होने के बाद सुनवाई पूरी हो गई। कोर्ट 28 मार्च को अपना फैसला सुनाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो