scriptBJP and AAP workers clashed in Kapodra school entrance festival | OMG ; कापोद्रा में राजनीति का अखाड़ा बना शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रम | Patrika News

OMG ; कापोद्रा में राजनीति का अखाड़ा बना शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रम

- भाजपा और आप कार्यकर्ताओं में भिडंत
- कपड़े फाड़े, मारपीट व तोडफ़ोड़ के एक-दूसरे पर लगाए आरोप

 

सूरत

Published: June 26, 2022 05:17:56 pm

सूरत. शहर के कापोद्रा क्षेत्र में स्थित नगर प्राथमिक शिक्षण समिति का शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रम शनिवार को भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच राजनीतिक खींचतान का अखाड़ा बन गया। कार्यक्रम के दौरान धक्का-मुक्की करने, कपड़े फाडऩे, मारपीट करने, बंधक बनाने और कार में तोडफ़ोड़ करने के दृश्य दिखाई दिए।
OMG ;  कापोद्रा में राजनीति का अखाड़ा बना शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रम
OMG ; कापोद्रा में राजनीति का अखाड़ा बना शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रम
OMG ; कापोद्रा में राजनीति का अखाड़ा बना शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रमशनिवार दोपहर 11 बजे संत जलाराम नगर में स्थित नगर प्राथमिक शाला नम्बर 252 में शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रम था। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री व क्षेत्र के विधायक कुमार कानाणी मौजूद थे। उस दौरान मनपा में आम आदमी पार्टी महिला पार्षद कुंदन कोठिया व आप के अन्य पार्षदों के वहां पहुंचने पर विवाद शुरू हुआ। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए कापोद्रा थाने में दो अलग-अलग प्राथमिकियां दर्ज करवाई हैं।
OMG ; कापोद्रा में राजनीति का अखाड़ा बना शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रमकापोद्रा पुलिस ने आम आदमी पार्टी की पार्षद कुंदन कोठिया की शिकायत पर भाजपा कार्यकर्ता लालभरवाड़, जिग्नेश देसाई, चिमन वोरा, भरत घेलाणी, सुरेश धामेलिया, कल्पेश तिवारी, परेश काछडिया, रमेश गांधी, अंकित, विक्रम, महेश को नामजद किया है। वहीं भरत घेलाणी की शिकायत पर आप पार्षद कुंदन कोठिया, धर्मेश वावलिया, घनश्याम मकवाणा, सेज मालविया, विपुल सुहागिया, रचना हीरपरा, मनीषा कुकडिया, जगदीश कुकडिया, भावेश इटालिया, मनपा में नेता विपक्ष धर्मेश भंडेरी, राम धडुक, अंकुर हीरपरा, रजनीकांत वाघ, जगदीश कथीरिया व महेन्द्र को नामजद किया है।
अपशब्द बोल कर बखेड़ा किया - कुमार कानाणी

कनाणी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आम आदमी पार्टी के पार्षद कार्यक्रम में उपस्थित रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्षद कुंदन कोठिया ने सही भाषा का प्रयोग नहीं किया। अपशब्द व अभद्र भाषा को प्रयोग कर बखेड़ा किया। दानदाताओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। यदि शराब के अड्डे चलते हैं या मटन की दुकानें कहीं चलती हैं तो इसके लिए उन्हें पुलिस में शिकायत करनी चाहिए। मनपा की शिक्षण समिति में आम आदमी पार्टी के भी सदस्य हैं। उन्हें वहां शिकायत करनी चाहिए।
शिकायत लेकर जाने पर किया हमला-धर्मेश भंडेरी

मनपा में नेता विपक्ष धर्मेश भंडेरी ने आरोप लगाया कि स्कूल के पास शराब के अड्डों व मटन की दुकानों की शिकायत लेकर गए थे। आप कार्यकर्ताओं को कानाणी तक पहुंचने से रोका गया। स्कूल में बंधक बनाया गया। इस बारे में पता चलने पर वे वहां पहुंचे तो बाहर मौजूद बदमाशों ने हमला किया। उनकी सरकारी गाड़ी के शीशे तोड़े गए। मारपीट कर पार्षद भावेश इटालिया की कपड़े फाड़े गए।
-----------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.