भाजपा नेता का पति 152 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार ! पुलिस मौन

 

- चुनाव में मतदाताओं को रिंझाने की आशंका

- Anticipating voters in elections

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 20 Feb 2021, 09:19 AM IST

सूरत. मतदान से दो दिन पूर्व भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता के पति को सचिन पुलिस ने विदेशी शराब की 152 बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि इस मामले में एक अन्य को वांछित घोषित किया है। जब्त की गई शराब की कीमत 37 हजार 280 रुपए बताई गई है। शराब का चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए उपयोग होने की चर्चा है हालांकि सचिन पुलिस ने इस संबंध में मौन धारण कर रखा है।


जानकारी के अनुसार मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने सचिन-हजीरा हाइवे पर स्थित अनमोल नगर की एक दुकान पर छापा मारा। पुलिस ने दुकान में छिपा कर रखी गई अंग्रेजी शराब की 152 बोतलें जब्त कर वांझ गांव वृंदावन रो हाउस निवासी अमरजीत यादव को गिरफ्तार किया।

प्राथमिक पूछताछ में अमरजीत ने बताया कि वह शराब मित्रों के साथ पार्टी करने के लिए किसी सनी बोरीवाला नाम के व्यक्ति के यहां से लाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर शनि को वांछित घोषित किया है। चर्चा है कि अमरजीत की पत्नी भारतीय जनता पार्टी की नेता है। वह पिछले मनपा चुनाव में भाजपा की उम्मीदवार थी। इस बार भाजपा ने किसी और को टिकट दिया है। वहीं, दुकान में छिपा कर रखी गई शराब का चुनाव में मतदाताओं को रिंझाने के लिए उपयोग करने की भी चर्चा है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned