BJP NEWS: भाजपा ने निवर्तमान महापौर व स्थाई समिति अध्यक्ष को बनाया चुनाव प्रभारी

भाजपा महानगर इकाई ने सूरत महानगरपालिका चुनाव के लिए प्रभारी के रूप में निवर्तमान महापौर डॉ. जगदीश पटेल व स्थाई समिति के पूर्व अध्यक्ष राजेश देसाई को जिम्मेदारी सौंपी

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 28 Dec 2020, 07:33 PM IST

सूरत. सूरत महानगरपालिका चुनाव के सिलसिले में भाजपा की ओर से जारी तैयारियों का असर दिखाई देने लगा है। सोमवार को भाजपा महानगर इकाई ने सूरत महानगरपालिका चुनाव के लिए प्रभारी के रूप में निवर्तमान महापौर डॉ. जगदीश पटेल व स्थाई समिति के पूर्व अध्यक्ष राजेश देसाई को जिम्मेदारी सौंपी है।
महानगर के सभी तीस वार्डों में भाजपा की ओर से इन दिनों पेज समिति का कार्य जोर-शोर से जारी है और अपने-अपने वार्ड में पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी प्रत्येक मतदान केंद्र की पेज समितियां बना रहे हैं। पेज समितियों के पार्टी स्तर पर जारी कार्य के बीच सोमवार को सूरत महानगरपालिका के चुनाव के लिए प्रभारी के रूप में निवर्तमान महापौर डॉ. जगदीश पटेल व स्थाई समिति के पूर्व अध्यक्ष राजेश देसाई की नियुक्ति की गई है। डॉ. पटेल व देसाई दोनों दोपहर में भाजपा कार्यालय पहुंचे और इकाई अध्यक्ष निरंजन झांझमेरा के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा में भाग लिए। सूरत महानगरपालिका चुनाव के लिए प्रभारियों की नियुक्ति से कुछ दिन पहले ही सभी 30 वार्डों में भी नए अध्यक्ष व महामंत्री के साथ संगठन की रचना की गई थी।

-चलेगा नियुक्तियों का दौर

महानगरपालिका चुनाव के सिलसिले में प्रभारियों की नियुक्ति के बाद आगे भी यह दौर चलेगा। वार्ड स्तर पर भी प्रभारी समेत अन्य आवश्यक कार्यों की जिम्मेदारी पार्टी कार्यकर्ताओं को सौंपी जाएगी।
निरंजन झांझमेरा, अध्यक्ष, भाजपा सूरत महानगर इकाई।

Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned