BJP NEWS:संगठन की दृष्टि से गुजरात बनेगा रोल मॉडल-पाटिल

भाजपा कार्यालय में आयोजित पेज कमेटी अभियान कार्यक्रम के दौरान गुजरात बार एसोसिएशन व सूरत बार एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य वकील मौजूद

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 24 Dec 2020, 09:34 PM IST

सूरत. भाजपा के पेज कमेटी अभियान में शहर के चिकित्सकों के बाद अब वकीलों ने भी सहभागिता दिखाई है। गुरुवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान गुजरात बार एसोसिएशन व सूरत बार एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य वकील मौजूद रहे। इस मौके पर गुजरात भाजपा के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि पेज कमेटी का कार्य पूरे गुजरात में तुफान की तरह चल रहा है और जल्द ही संगठन के दृष्टिकोण से गुजरात देशभर में रोल मॉडल बनकर सामने आएगा। पेज कमेटी अभियान में कार्यकर्ताओं में जहां होड़ सी लगी है वहीं, इसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री विजय रुपाणी समेत केंद्र व राज्य सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक आदि ने भी सक्रियता दिखाते हुए पेज कमेटी बनाकर कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया है। हाल ही में सम्पन्न हुए प्रदेश की आठ विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत में पेज कमेटी का बड़ा योगदान रहा है और पेज कमेटी अभियान के बूते ऐसा ही परिणाम आगामी दिवसों में महानगरपालिका, नगरपालिका, जिला पंचायत, तहसील पंचायत के चुनावों में भी देखने को मिलेगा। कार्यक्रम के दौरान महानगर इकाई अध्यक्ष निरंजन झांझमेरा, महामंत्री किशोर बिंदल, ललित वेकरिया, मुकेश दलाल, विधायक संगीता पाटिल समेत अन्य पार्टी पदाधिकारी व बार एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य वकील मौजूद थे।

गीता पाठ होंगे आज


सूरत. गीता जयंती के अवसर पर श्रीरामायण प्रचार समिति की ओर से शुक्रवार सुबह आठ बजे से श्रीमद्भागवत गीता के संस्कृत मूल पाठ का आयोजन किया जाएगा। समिति के चंद्रकिशोर झंवर ने बताया कि ऑनलाइन कार्यक्रम में देश-दुनिया के श्रद्धालु घर बैठे भाग लेंगे।

रितू राठी बनी प्रदेश प्रभारी


सूरत. अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन गुजरात इकाई की कार्यकारिणी के पुनर्गठन के सिलसिले में रितू राठी को गुजरात प्रदेश महिला इकाई का प्रभारी मनोनीत किया है। यह जानकारी प्रदेश अध्यक्ष राजेश भारुका व प्रदेश महामंत्री राजू खंडेलवाल ने दी है।

Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned