scriptBJP NEWS: अध्यक्ष पद के दावेदार रखेंगे अपना पक्ष | BJP NEWS: The candidate for the post of president will keep his side | Patrika News

BJP NEWS: अध्यक्ष पद के दावेदार रखेंगे अपना पक्ष

locationसूरतPublished: Nov 20, 2019 09:08:56 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

वार्ड स्तर पर संगठन रचना हुई पूर्ण
वहीं, चार वार्ड 7, 9, 11 व 25 में नियुक्ति प्रक्रिया बाकी
दक्षिण गुजरात के आठ जिलों के अहम पदों के लिए सुनवाई आज

BJP NEWS: अध्यक्ष पद के दावेदार रखेंगे अपना पक्ष

BJP NEWS: अध्यक्ष पद के दावेदार रखेंगे अपना पक्ष

सूरत. भारतीय जनता पार्टी की संगठन चुनाव प्रक्रिया इन दिनों जारी है और वार्ड स्तर पर अधिकांश नियुक्तियों के बाद अब जिला व महानगर इकाई के अहम अध्यक्ष पद के दावेदारों को सुना जाएगा। इस सिलसिले में गुरुवार को शहर के सर्किट हाउस में दिनभर सूरत समेत दक्षिण गुजरात के पार्टी कार्यकर्ताओं की गहमागहमी देखने को मिलेगी।
भाजपा संगठन की चुनाव प्रक्रिया में पिछले दिनों ही सूरत महानगर पालिका के वार्ड स्तर पर अध्यक्ष व महामंत्री पद के दावेदारों के नाम मंगवाने समेत अन्य गतिविधियां पूरी की गई। इसमें महानगरपालिका के 29 वार्डों में से 25 वार्ड के पार्टी अध्यक्ष व महामंत्री पदों पर नियुक्तियां हाल ही में की गई है वहीं, चार वार्ड 7, 9, 11 व 25 में नियुक्ति प्रक्रिया बाकी रखी गई है। वार्ड स्तर पर संगठन चुनाव प्रक्रिया लगभग निपटने के बाद अब सूरत समेत दक्षिण गुजरात के सभी जिलों व सूरत महानगर इकाई के अध्यक्ष पद के दावेदारों की सुनवाई प्रक्रिया शुरू की गई है।
BJP NEWS: भाजपा संगठन की चुनावी प्रक्रिया शुरू, अगले माह तय हो जाएगा नया अध्यक्ष

इसमें गुरुवार को अध्यक्ष पद के सभी दावेदार अपना-अपना पक्ष पार्टी के प्रदेश से आए पदाधिकारियों के समक्ष रखेंगे। गुरुवार को संगठन चुनाव की यह प्रक्रिया सर्किट हाउस में दिनभर चलेगी। इस दौरान प्रदेश महामंत्री भरतसिंह परमार, प्रभारी मंत्री कौशिक पटेल व गणपत वसावा के अलावा अपेक्षित सांसद, विधायक, अध्यक्ष व महामंत्री आदि मौजूद रहेंगे।
शिवसेना में बगावत! NCP-कांग्रेस गठबंधन से 17 विधायक नाराज


यह रहेंगे मौजूद


दक्षिण गुजरात के आठ जिलों समेत सूरत महानगर इकाई के पदाधिकारी व अध्यक्ष पद के दावेदार इस दौरान मौजूद रहेंगे। इसमें भरुच, नर्मदा के अलावा सूरत जिला व सूरत महानगर तथा तापी-डांग, वलसाड व नवसारी जिला इकाई के पदाधिकारी व अध्यक्ष पद के दावेदार मौजूद रहेंगे। उधर, जानने को मिला है कि सूरत महानगर इकाई के अध्यक्ष पद के लिए दावेदारों में मौजूदा अध्यक्ष नितिन ठाकर के अलावा पूर्व विधायक अजय चौकसी, पूर्व महापौर निरंजन झांझमेरा, पूर्व स्थाई समिति अध्यक्ष राजेश देसाई, मौजूदा महामंत्री मदनसिंह अटोदरिया आदि शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो