भाजपा की सभा में प्रश्न पूछने पर युवक की पिटाई

भाजपा की सभा में प्रश्न पूछने पर युवक की पिटाई

Sunil Mishra | Publish: Apr, 17 2019 10:32:10 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 10:32:11 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

थाने में शिकायत दर्ज



वलसाड. धरमपुर के तुंभी गांव में भाजपा की चुनावी सभा के दौरान गांव के युवक को प्रश्न पूछना भारी पड़ गया। उसके प्रश्न पूछने से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी। इसकी शिकायत पुलिस में भी की गई है।
वलसाड से भाजपा प्रत्याशी केसी पटेल और विधायक की उपस्थिति में तुंभी गांव में सभा आयोजित की गई थी। जहां गांव के मणिलाल गवली ने सांसद से पूछ लिया कि पांच साल पहले आए थे और आज दिख रहे हैं तो कैसे वोट करें। यह सुनकर वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसे पीट दिया। इससे वहां मची अफरा-तफरी को देखते हुए केसी पटेल समेत अन्य नेता वहां से निकल गए। बाद में मणिलाल गवली ने अस्पताल में उपचार करवाने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।
उल्लेखनीय है कि भाजपा प्रत्याशी और सांसद केसी पटेल का धरमपुर, डांग, वांसदा समेत कई क्षेत्रों में प्रचार के दौरान लोगों द्वारा विरोध हो रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा युवक की पिटाई वाला मैजेस वायरल होने पर चर्चा का विषय बना है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned