scriptयहां भाजपा की होगी निर्दलीय से भिड़ंत | BJP will fight against independents here | Patrika News

यहां भाजपा की होगी निर्दलीय से भिड़ंत

locationसूरतPublished: Feb 11, 2020 06:15:09 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

दमण की मरवड़ ग्राम पंचायत में वार्ड नंबर 8 के सदस्य पद के लिए तीन दावेदारों ने नामांकन किया है, वहीं कडैया ग्राम पंचायत वार्ड नंबर 4 के लिए दो दावेदार सामने आए

यहां भाजपा की होगी निर्दलीय से भिड़ंत

यहां भाजपा की होगी निर्दलीय से भिड़ंत

दमण. दमण की मरवड़ ग्राम पंचायत में वार्ड नंबर 8 के सदस्य पद के लिए तीन दावेदारों ने नामांकन किया है, वहीं कडैया ग्राम पंचायत वार्ड नंबर 4 के लिए दो दावेदार सामने आए है। नानी दमण की कडैया ग्राम पंचायत से भरत पटेल और मरवड ग्राम पंचायत से जाकिर हुसैन पीरवाला ने अपनी सदस्यता से त्यागपत्र दिया था।
इन दोनों के त्यागपत्र जिला प्रशासन ने स्वीकार किए थे और उसके बाद चुनाव आयुक्त नरेन्द्र कुमार ने दोनों वार्ड के लिए एक मार्च को चुनाव घोषित किया है। चुनाव के लिए 11 फरवरी तक दावेदारों को नामांकन करना था और इसमें मरवड़ ग्राम पंचायत में निर्दलीय जाकिर हुसैन पीरवाला और भाजपा की ओर से मनीष चिमन पटेल ने नामांकन किया है वहीं, भाजपा ने डमी प्रत्याशी के तौर पर अशोक जयराम पटेल का नामांकन भी भरा है। उधर, कडैया ग्राम पंचायत में भाजपा की ओर से मुकेश छोटु पटेल ने नामांकन किया है और उनके साथ भाजपा से ही डमी फार्म धर्मेश चिमन पटेल ने भरा है। नामांकन पत्रों की जांच 12 फरवरी को होगी और 14 फरवरी तक नामांकन वापस लिए जा सकेंगे। मरवड़ ग्राम पंचायत में चुनाव की स्थिति बनी है वहीं, कडैया ग्राम पंचायत में भाजपा के अलावा किसी के नामांकन नहीं करने से वहां चुनाव नही होगा। मरवड़ ग्राम पंचायत के लिए एक मार्च को सुबह 7 से 5 बजे तक मतदान होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो