scriptबीके शिवानी दीदी सूरत के कपड़ा व्यापारियों को बताएगी सफलता के राज | BK Shivani Didi will tell Surat Textile Dealers to Success | Patrika News

बीके शिवानी दीदी सूरत के कपड़ा व्यापारियों को बताएगी सफलता के राज

locationसूरतPublished: Jul 18, 2019 09:54:52 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

पासवर्ड फॉर हैप्पी एंड सक्सेजफुल लाइफ इन बिजनेस कार्यक्रम आयोजन
 

patrika

बीके शिवानी दीदी सूरत के कपड़ा व्यापारियों को बताएगी सफलता के राज

सूरत. साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन की ओर से ब्रह्माकुमारी शिवानी दीदी के सानिध्य में पासवर्ड फॉर हैप्पी एंड सक्सेजफुल लाइफ इन बिजनेस कार्यक्रम का आयोजन रविवार को किया जाएगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष सांवरप्रसाद बुधिया ने बताया कि देश-दुनिया में जानी-पहचानी वक्ता ब्रह्माकुमारी शिवानी दीदी के सानिध्य में रविवार शाम पांच बजे से उधना-मगदल्ला रोड पर वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के कन्वेंशन हॉल में वार्ता कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसमें शिवानी दीदी व्यावसायिक जीवन में खुशी और सफलता के मंत्र बताएगी।

परिचय सम्मेलन में देशभर के लोग लेंगे भाग

माहेश्वरी प्रगति मंडल की ओर से दो दिवसीय माहेश्वरी परिचय सम्मेलन का आयोजन रविवार से सिटीलाइट के माहेश्वरी भवन में किया जाएगा। सम्मेलन में देशभर से माहेश्वरी समाज के लोग भाग लेंगे।
मंडल अध्यक्ष परसराम मुंदड़ा ने बताया कि दो दिवसीय माहेश्वरी परिचय सम्मेलन में अइखल भारतीय माहेश्वरी महासभा के संगठन मंत्री अजय काबरा, अखिल भारतीय माहेश्वरी सेवा सदन, पुष्कर के पूर्व अध्यक्ष श्यामसुंदर बिड़ला समेत कई मेहमान मौजूद रहेंगे। सम्मेलन में समाज के सभी उम्र वर्ग के अलावा विधवा-विधुर, परित्यक्ता, तलाकशुदा, दिव्यांग सवा दो सौ महिला-पुरुष भाग लेंगे। सचिव राकेश पुंगलिया ने बताया कि सम्मेलन में महिला प्रत्याशियों को प्रोत्साहन स्वरूप विशेष भेंट भी दी जाएगी। इस मौके पर सोमवार को रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो