scriptसौंदर्य प्रसाधन विशेषज्ञ को ब्लैकमेल कर ९० हजार रुपए लूटे | Blackmailed the cosmetics expert and looted Rs 900 thousand | Patrika News

सौंदर्य प्रसाधन विशेषज्ञ को ब्लैकमेल कर ९० हजार रुपए लूटे

locationसूरतPublished: Jul 13, 2018 09:16:44 pm

उधना के एक दंपती समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज , युवक को घर बुलाकर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की दी धमकी

file photo

सौंदर्य प्रसाधन विशेषज्ञ को ब्लैकमेल कर ९० हजार रुपए लूटे

सूरत. उधना के एक दंपती समेत चार जनों ने अमरोली के सौंदर्य प्रसाधन विशेषज्ञ को सेमिनार के बहाने अपने घर बुलाया और फिर उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर ९० हजार रुपए लूट लिए। पीडि़त की शिकायत पर उधना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक अमरोली अरीहंत पार्क सोसायटी निवासी कल्पेश लांघणोजा से उधना तीन रास्ता निवासी रिया, उसके पति विपिन, सचिन व अन्य एक महिला ने ९० हजार रुपए लूट लिए। रिया ने मंगलवार शाम सात बजे कल्पेश को ब्यूटीपार्लर में सेमिनार के बहाने बातचीत करने के लिए अपने घर बुलाया। उस वक्त रिया की एक सहेली भी उसके घर में मौजूद थी। इस बीच उसके पति विपिन व उसके मित्र सचिन ने उस पर रिया से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए दरवाजा बंद कर दिया। उसके बाद चारों ने मिलकर उसकी पिटाई की तथा मोबाइल से उसके फोटो लिए। फिर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर पांच लाख रुपए की मांग करने लगे। अंत में २ लाख, ५० हजार रुपए की मांग करने लगे। विपिन ने उसकी जेब से १५ हजार रुपए नकद ले लिए और उसके बाद उसने पिस्तौल तान कर एटीएम कार्ड और पिन नम्बर ले लिया। एटीएम से कल्पेश के खाते से ७५ हजार रुपए निकाल लिए। रुपए मिलने के बाद उसने कल्पेश को दिखाई देने पर जान से मारने की धमकी दी और घर से निकाल लिया। बाद में कल्पेश ने गुरुवार रात चारों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
वराछा, लिंबायत में कम रहेगा पानी का प्रेशर


वराछा और लिंबायत जोन में १६ जुलाई को पानी का प्रेशर कम रहेगा। मनपा के हाइड्रोलिक विभाग के मुताबिक मानसून के दौरान संक्रामक रोगों से बचाव के लिए पानी की टंकियों की सफाई कराई जानी है। वराछा और लिंबायत जोन में पानी की टंकियों की सफाई के कारण पानी का प्रेशर कम रहेगा। पानी आपूर्ति के समय में भी बदलाव किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो