ALERT : सगाई होने पर की ब्लैकमेलिंग और फिर अश्लील वीडियो वायरल कर दिया


- युवक ने मौसेरे भाई की पुत्री को प्रेम जाल में फंसा कर बनाया था अश्लील वीडियो
- The young man had made the daughter of his cousin in a love trap then mabe porn videos

By: Dinesh M Trivedi

Published: 31 Jul 2020, 04:42 PM IST


सूरत. पुणागाम इलाके में मौसेरे भाई की 25 वर्षीय पुत्री को प्रेमजाल में फंसा कर एक युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाया। सगाई होने पर उसे ब्लैकमेल करने की कोशिस की और बात नहीं बनी तो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर पीडि़ता का बदनाम करने का प्रयास किया।

पुलिस के मुताबिक पुणागाम मुक्तिधाम सोसायटी निवासी आरोपी मुकेश लाडूमोर ने पीडि़ता का अश्लील वीडियो बनाया। दरअसल मुकेश उसके पिता का मौसेरा भाई होने के कारण अक्सर उनके घर पर ता था। वह घर बैठे साडिय़ों पर लेस पट्टी का काम करने वाली पीडि़ता को मार्केट से साडिय़ां लाकर देता था और तैयार साडिय़ां मार्केट पहुंचाता था।

पीडि़ता उससे चाचा कहती थी, साल भर पूर्व जब पीडि़ता के माता पिता घर पर नहीं थे। उस दौरान मुकेश ने उसे कहा कि मुझे चाचा मत कहा करो। तुम मुझे अच्छी लगती हो, मैं तुम्हें प्रेम करता हूं। उसने बहला फुसला कर पीडि़ता को अपने प्रेम जाल में फंसाया।

उसके बाद फिर एक दिन उसे अकेला पाकर अपने मोबाइल से उसके अश्लील वीडियो बनाए। पीडि़ता ने उससे वीडियो किसी को नहीं दिखाने के लिए कहा था। इस घटना के कुछ समय बाद पीडि़ता की एक सजातीय युवक से सगाई हो गई। इस बारे में मुकेश को पता चलने पर वह उनके घर आया और पीडि़ता से कहा कि सगाई और शादी होने के बाद भी उसे उसके साथ रिश्ता रखना होगा।

यदि उसने रिश्ता नहीं रखा तो वह उसके वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। शादी के बाद भी उसे चेन से जीने नहीं देगा। पीडि़ता ने उसे ऐसा नहीं करने और वीडियो डिलीट करने के लिए बार बार कहती रही लेकिन वह नहीं माना। सप्ताह पूर्व उसने वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

इस बारे में पीडि़ता के परिजनों को पता चलने पर उन्होंने पूरी घटना के बारे मे ंजाना और पीडि़ता को थाने ले आए। पीडि़ता की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned