शव बरामद, हत्या की आशंका

शरीर पर घाव के निशान मिले

By: Sunil Mishra

Published: 10 Jan 2019, 08:20 PM IST


वापी. वापी सिलवासा रोड स्थित सहारा मार्केट के सामने स्थित मैदान से गुरुवार को शव बरामद हुआ है। मृतक की उम्र करीब 40 से 42 वर्ष है। टाउन पुलिस को दोपहर को मैदान में शव पड़े होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम वहां पहुंची और शव बरामद किया। शव ही हालत देखने पर एक दिन पुराना मालूम पड़ा है। पुलिस को छानबीन के दौरान कुछ दूरी पर शराब की बोतल और सिक्योरिटी कंपनी की वर्दी बरामद हुई है। पास में ही मराठी भाषा का जला हुआ अखबार भी मिला है। उसके सिक्योरिटी गार्ड होने की आशंका जताई जा रही है। शव पर कई जगहों पर घाव के निशान भी मिले हैं। इससे शराब पीने के बाद विवाद होने पर हत्या की आशंका है। उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामला दर्ज कर पहचान की कोशिशें तेज कर दी हंै।

युवती ने गटका जहर
वलसाड. पारडी के किकरला निवासी युवती ने परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर जहर पी लिया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवती कॉलेज में पढ़ती है। बताया गया है कि गत दिनों वह अपनी सहेली के जन्मदिन पार्टी में गई थी। वहां से लौटने पर देर होने से पिता ने डांटा था। इससे नाराज होकर उसने रात में जहर पी लिया। इसका पता चलते ही परिवार के लोग उसे तुरंत पारडी अस्पताल ले गए। जहां समय से उपचार मिलने पर उसकी जान बच गई। पारडी पुलिस में मामला दर्ज किया गया है।

विवाहिता ने फांसी लगाई
वलसाड. धरमपुर चौकड़ी के पास रहने वाली विवाहिता के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय पूजा हितेश राजपुरोहित ने घर पर ही दोपहर में फांसी लगा ली। जिसका पता परिवार के लोगों को शाम को चला। इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पूजा का विवाह कुछ माह पूर्व ही हुआ था। उसके मायके वाले कुछ दिन पहले उसे विदा करवाने आए थे। लेकिन ससुराल पक्ष ने कहा था कि बड़ी बहू मायके में हैं और उसके आने के बाद यह चली जाएगी। आशंका जताई जा रही है कि इसी बात से नाराज होकर उसने यह कदम उठाया होगा।

 

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned