scriptदेह व्यापार…विदेशी युवतियों पर दूसरा मामला दर्ज | Body trade ... second case filed on foreign women | Patrika News

देह व्यापार…विदेशी युवतियों पर दूसरा मामला दर्ज

locationसूरतPublished: Jul 06, 2018 10:59:00 pm

टूरिस्ट वीजा पर आकर काम करने का आरोप

patrika

देह व्यापार…विदेशी युवतियों पर दूसरा मामला दर्ज


वलसाड. शहर के तिथल रोड पर स्पा और सैलून की आड़ में चल रहे देह व्यापार मामले में पकड़ी गई विदेशी युवतियों के खिलाफ सिटी थाने में दूसरा मामला दर्ज किया गया है। उन पर आरोप लगा है कि वे टूरिस्ट वीजा पर आकर काम कर रही थीं।
इन्फिनिटी स्पा सेन्टर में चल रहा था देह व्यापार
गुरुवार रात तिथल रोड पर स्थित इन्फिनिटी स्पा सेन्टर में देह व्यापार चलने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर स्पा मालिक, तीन विदेशी युवतियों और एक ग्राहक को पकड़ा था। मामला दर्ज कर स्पा मालिक और ग्राहक को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से ग्राहक को जेल भेज दिया गया तथा स्पा मालिक की तबीयत खराब होने पर उसे वलसाड सिविल में इलाज के लिए भेजा गया है। वहीं, स्पा में पकड़ी गई तीन विदेशी युवतियों पर भी सिटी थाने में मामला दर्ज किया गया है।
पकड़ी गई युवतियां थाइलैंड से टूरिस्ट वीजा पर भारत घूमने आई थी
पता चला है कि ये युवतियां थाइलैंड से टूरिस्ट वीजा पर भारत घूमने आई थीं। यहां वलसाड में स्पा सेंटर में काम करती पकड़ी गई। स्पा मालिक उनको देह व्यापार के लिए २० हजार रुपए प्रतिमाह देता था। इस बारे में सिटी पीआई नागराज कामलिया ने बताया कि गत रोज स्पा पर छापेमारी कर तीन विदेशी युवतियों को पकड़ा गया था। तीनों पर जमानत पर छोड़ा गया था। पुलिस ने शुक्रवार को तीनों युवतियों के खिलाफ टूरिस्ट वीजा लेकर काम करने का मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की है।
शहर के बड़े सैलून के मालिक भी सकते में
शहर में स्पा और सैलून की आड़ में देह व्यापार की खबर फैलने पर शहर के बड़े सैलून के मालिक भी सकते में हैं। धरमपुर रोड तथा तिथल रोड पर चल रहे स्पा सेंटर और मसाज पार्लर छापेमारी के बाद बंद हो गए। शुक्रवार को एक भी सेंटर नहीं खुला।

ट्रेंडिंग वीडियो