scriptBollywood News; सुनंदा शेट्टी के खिलाफ चार्ज फ्रेम की कार्रवाई | Bollywood News Charge frame against Sunanda Shetty | Patrika News

Bollywood News; सुनंदा शेट्टी के खिलाफ चार्ज फ्रेम की कार्रवाई

locationसूरतPublished: Sep 30, 2019 10:20:02 pm

अंडरवल्र्ड के जरिए धमकी देने का आरोप

Bollywood News; सुनंदा शेट्टी के खिलाफ चार्ज फ्रेम की कार्रवाई

Bollywood News; सुनंदा शेट्टी के खिलाफ चार्ज फ्रेम की कार्रवाई

सूरत. पंद्रह साल पुराने प्रफुल्ल साड़ी रंगदारी प्रकरण में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी सोमवार को सूरत कोर्ट में पेश हुई। उसके खिलाफ चार्ज फ्रेम की कार्रवाई की गई। सूरत कोर्ट ने डिस्चार्ज याचिका रद्द करते हुए सुनंदा को 30 सितम्बर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया था।

सुनंदा शेट्टी अपने अधिवक्ता मिनेष जवेरी के जरिए सोमवार सुबह ग्यारह बजे कोर्ट में पेश हुई। पेशी के बाद कोर्ट ने चार्ज फ्रेम की कार्रवाई शुरू की। कार्रवाई करीब आधे घंटे चली। गौरतलब है कि प्रफुल्ल साड़ी के संचालक शिवनारायण उर्फ पंकज अग्रवाल ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ साड़ी के विज्ञापन के लिए करार किया था। करार के मुताबिक पेमेंट चुका दिए जाने के बावजूद शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी और पिता सुरेन्द्र शेट्टी ने रुपए वसूलने के लिए गेंगस्टर फजलू रहमान के जरिए जान से मारने की धमकी देने का फोन करवाया था। पंकज अग्रवाल ने 2003 में शिल्पा शेट्टी के माता-पिता के खिलाफ उमरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले में सुनंदा शेट्टी ने सूरत कोर्ट में डिस्चार्ज याचिका दायर कर उसे आरोपों से बरी करने की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने इस मांग को खारिज कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो