कांवड़ यात्रा में गूंजा बोल बम-तारक बम

कांवड़ यात्रा में गूंजा बोल बम-तारक बम

Dinesh O.Bhardwaj | Publish: Aug, 08 2019 09:35:44 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

मारुति कॉम्प्लेक्स परिवार की ओर से कांवड़ पदयात्रा

सूरत. मारुति कॉम्प्लेक्स परिवार की ओर से कांवड़ पदयात्रा का आयोजन गुरुवार को किया गया। परिवार के सदस्य कांवडि़ए सुबह वराछा में तापी नदी के सिद्धकुटीर घाट से जल भरकर मॉडलटाउन पहुंचे और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक किया।

घूमर कार्यक्रम आज


डबल्यूडबल्यूडबल्यू रुबी क्लब की ओर से राजस्थान का परम्परागत घूमर नृत्य कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे से वेसू के वीआईपी रोड पर पैवेलियन गार्डन में किया जाएगा।

धर्मांतरण के विरोध में सौंपा ज्ञापन


सूरत. भारतीय सिंधु सभा, सूरत महानगर की ओर से गुरुवार को जिला कलक्टर धवल पटेल को ज्ञापन सौंपकर पाकिस्तान में धर्मांतरण व लवजेहाद की घटनाओं की रोकथाम के लिए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में पाकिस्तान के सिंध प्रांत में सिंधी व हिन्दू समाज पर हो रहे अत्याचारों की रोकथाम की मांग की गई है।

निकलेगी कांवड़ यात्रा


श्रीगुर्जरगौड़ ब्राह्मण युवक संघ, सूरत की ओर से तृतीय भोलेनाथ कांवड़ पैदल यात्रा का आयोजन 12 अगस्त को किया जाएगा। संघ के कांवडि़ए तडक़े गोडादरा के शामलाधाम महादेव मंदिर से वराछा में तापी नदी के सिद्धकुटीर घाट पहुंचेंगे और कांवड़ में जल भरकर वापस शामलाधाम मंदिर लौटेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned