script

लापरवाही- लॉकअप के बगैर थाने में रखा था, भाग गया

locationसूरतPublished: Apr 24, 2020 03:39:52 pm

पुलिस को चकमा देकर बूटलेगर फरार, सूरत शहर के अडाजण थाना से ट्रांसफर वॉरन्ट पर लाई थी पलसाणा पुलिस

लापरवाही- लॉकअप के बगैर थाने में रखा था, भाग गया

लापरवाही- लॉकअप के बगैर थाने में रखा था, भाग गया

बारडोली. सूरत जिला के पलसाणा थाना में लिस्टिड बूटलेगर के चकमा देकर भाग जाने से जिला पुलिस में हड़कंप मच गया। पलसाणा पुलिस सूरत शहर के अडाजण थाना से ट्रांसफर वॉरन्ट पर उसे यहां लाई थी। बताया गया कि पुलिस ने थाने में लॉकअप के बावजूद उसे रखा था, जिसका फायदा उठाकर वह फरार हो गया।
जानकारी के अनुसार पलसाणा पुलिस थाने में साल 2016 में विदेशी शराब की अवैध हेराफरी के मामले में वांछित आरोपी विनोद श्यामदयाल वर्मा उर्फ विनोद भैया निवासी 141, कल्याण वाड़ी, खेरगाम रॉड, वलसाड, मूल निवासी ऊंच गांव उन्नाव, उत्तरप्रदेश को सूरत शहर की अडाजण पुलिस ने विदेशी शराब के मामले में गिरफ्तार किया था। 22 अप्रैल को चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कस्टडी से ट्रान्सफर वॉरन्ट के जरिए पलसाणा पुलिस ने इसका कब्जा लिया था।
उसे पलसाणा कोर्ट में पेश करने पर 25 अप्रैल तक के पुलिस रिमांड पर लिया था। पलसाणा पुलिस उसे थाने ले आयी, लेकिन थाने में लॉकअपकी सुविधा नहीं होने के कारण उसे पुलिस की निगरानी में ही रखा गया था। गुरुवार रात को विनोद पुलिस को चकमा देकर थाने से भाग निकला। लिस्टिड बूटलेगर के भाग जाने की खबर मिलते ही पुरी सूरत रेंज की पुलिस में भगदड़ मच गई। पुलिस ने विनोद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो