script

acb : पटवारी समेत दोनों आरोपी दो दिन के रिमांड पर

locationसूरतPublished: Sep 23, 2021 10:58:46 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

-वंशावली प्रमाण पत्र बनवाने के लिए तीस हजार की रिश्वत लेने का मामला

acb : पटवारी समेत दोनों आरोपी दो दिन के रिमांड पर

acb : पटवारी समेत दोनों आरोपी दो दिन के रिमांड पर

सूरत. पुश्तैनी जमीन को लेकर वंशावली प्रमाण पत्र बनाने के लिए एक महिला से तीस हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में पकड़े गए पटवारी व उसके सहयोगी को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बुधवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। ब्यूरो सूत्रों के मुताबिक मजूरा राजस्व विभाग के पटवारी सागर भैसाणिया व उनके साथी हिरेन पटेल की चल-अचल संपति की जांच की जा रही है।
उनके घर पर भी सर्च जारी है। उनके बैंक खातों समेत विभिन्न निवेश के दस्तावेजों की जांच की जा रही है।साथ ही यह भी पड़ताल की जा रही हैं कि उन्होंने और किन किन लोगों से घूस ली थी। उल्लेखनीय है कि दोनों आरोपियों ने वंशावली प्रमाण पत्र के लिए तीस हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। पीडि़ता से शिकायत मिलने पर ब्यूरोकर्मियों ने जाल बिछा कर कार्यालय में ही रिश्वत के राशि लेते हुए सागर भैसाणिया व हिरेन पटेल को गिरफ्तार किया था।
————————
सहेली के साथ सुबह की सैर पर निकली महिला की चेन टूटी
सूरत. वराछा इलाके में बाइकर्स सहेली के साथ सुबह की सैर पर निकली महिला के गले से सोने की चेन तोड़ कर फरार हो गए। चोरी गई चेन की कीमत 48 हजार रुपए बताई गई है। घटना के संबंध में वराछा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक वराछा रीवर व्यू अपार्टमेंट निवासी संतोषी पत्नी सारथी प्रधान मंगलवार सुबह अपने सहेली मनीषा के साथ नियमित सैर पर निकली थी। टहलते हुए दोनों अश्वनी कुमार रोड स्थित लक्ष्मी सोसायटी के पास से गुजर रही थी। उसी समय पीछे से एक बाइक पर आए दो बदमाशों में से एक ने झपट्टा मार कर उसके गले से चेन छीन ली और फिर दोनों फरार हो गए।
———————————
सरथाणा में टेम्पो से विदेशी शराब की खेप बरामद

सूरत. सरथाणा पुलिस ने सावलिया सर्कल के निकट एक टेम्पो से विदेशी शराब की बड़ी खेप जब्त की है तथा मौके से फरार हुए टेम्पो चालक को वांछित घोषित किया है। टेम्पो समेत मौके से जब्त की गई शराब की कीमत 5.33 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि सवालिया सर्कल से एक टेम्पो में शराब की बड़ी खेप लाई जाने वाली है। जिसके चलते टेम्पो को पकडऩे के लिए पुलिस ने मौके पर वाहन तलाशी शुरू की। पुलिस को हरकत में देख डिंडोली निवासी टेम्पो चालक भगवान मारवाड़ी टेम्पो लावारिस हालत में छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने बाद में टेम्पो की पड़ताल की तो उसमें से शराब की खेप बरामद हुई।
—————————
तीन व्यापारियों के साथ 46.94 लाख की धोखाधड़ी

सूरत. तीन कपड़ा व्यापारियों के साथ 46.94 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने और पैमेंट मांगने पर अभद्र व्यवहार करने के आरोप में सलाबतपुरा पुलिस ने एक दलाल समेत चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक कोसाड़ निवासी आनंद लोदलिया, बाबू लोदलिया व आयुष लोदलिया ने दलाल आसिफ दाना के साथ मिल कर भूमित कलसरिया व अन्य तीन व्यापारियों के साथ धोखाधड़ी की। उन्होंने मार्च में सलाबतपुरा में राम रहीम फैशन के नाम से चणिया चोली का कारोबार करने वाले भूमित व अन्य व्यापारियों से कपड़ा खरीदा लेकिन उसका भुगतान नहीं किया। पैमेंट मांगने पर अभद्र भाषा में बात की।
————————–

ट्रेंडिंग वीडियो