TEXTILE MARKET : पुराना पैमेंट क्लीयर नहीं हुआ तो करें बहिष्कार


- एसएमए की साप्ताहिक बैठक में हुआ निर्णय
- Decision taken in weekly meeting of SMA

By: Dinesh M Trivedi

Published: 30 Jan 2021, 10:10 AM IST

सूरत. सूरत मर्कन्टाइल एसोसिएशन (एसएमए) की साप्ताहिक व्यापारी समस्या समाधान मिटिंग शुक्रवार को रिंग रोड स्थित न्यू टीटी मार्केट में आयोजित हुई। बैठक में मुख्य रूप से जिन व्यापारियों का 31 दिसम्बर 2019 तक जो पैमेंट बकाया हैं। उसका भुगतान यदि एसएमए की अपील पर 31 जनवरी 2021 तक नहीं किया जाता है तो लेनदार व्यापारी देनदारों के नाम एसोसिएशन के मंच पर सार्वजनिक करेंगे और कानूनी कार्रवाई भी करेंगे। जो भी व्यापारी पेमेंट क्लीयर नहीं करेगा।

उसका सूरत कपड़ा बाजार के व्यापारियों द्वार बहिष्कार किया जाना चाहिए। पीडि़त व्यापारी को अपने लेटर पेड पर सहमति के साथ मंच पर नाम सार्वजनिक करने की जानकारी देनी होगी।सूरत मर्कन्टाइल एसोसिएशन के प्रमुख नरेंद्र साबू ने बताया कि एसएमए के जरिए इन दिनों व्यापारियों के 50 से 60 फीसदी विवादों का हल हो रहा है, जो उनकी संस्था की बैठकों में लाए जा रहे हैं।

स्काई व्यू हाइट्स में क्रिकेट टूर्नामेंट

सूरत. गोडादरा स्थित स्काई ब्यू हाइट्स में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें 12 टीमों ने हिस्सा लिया। सोसायटी के बबलू दवे व कैलाश जोशी ने बताया कि स्काई व्यू जॉली ने स्काई व्यू फाइटर्स को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया।

सफलता है पाना तो क्यों बनाए बहाना

सूरत. सूरत तेरापंथ महिला मंडल की तत्वाधान में सिटीलाइट स्थित तेरापंथ भवन में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के पहले चरण में देशभक्ति गान हुआ। उसके बाद 'सफलता है पाना तो क्यों बनाए बहाना' विषय पर कार्यशाला हुई। जिसमें महिला अग्रणियों ने विचार प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में काफी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned