script

BRIBE: दोनों रिश्वतखोर टीआरबी जवानों को किया सेवामुक्त

locationसूरतPublished: Aug 09, 2020 10:23:20 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद…After the video went viral on social media in surat …

BRIBE: दोनों रिश्वतखोर टीआरबी जवानों को किया सेवामुक्त

BRIBE: दोनों रिश्वतखोर टीआरबी जवानों को किया सेवामुक्त

सूरत. शहर में ट्रैफिक ब्रिगेड के जवानों द्वारा वाहन चालकों से की जा रही अवैध वसूली और दादागिरी को उजागर करता हुआ एक वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो में नजर आ रहे दो टीआरबी जवानों को सेवामुक्त कर दिया गया हैं। ट्रैफिक पुलिस के सूत्रों का कहना हैं कि वायरल वीडियो में नजर आ रहे टीआरबी जवान अरुण सेनवा व अजय सिंदेना के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई हैं।
READ MORE : VIDEO VIRAL : टीआरबी जवानों की अवैध वसूली और दादागिरी फिर सामने आई

शनिवार को दोनों को तत्काल प्रभाव से सेवामुक्त किया गया हैं। उन्हें सिर्फ ट्रैफिक नियमन की सूचना होने के बावजूद वीडियो में निर्देश होते हैं। जबकि वे इसका उलंघन करते हुए नजर आ रहे हैं। वाहन चालकों को रोक कर वाहन की चाबी निकालने और चालक को धक्का देकर दुर्व्यवहार करते हुए नजर आ रहे हैं।
उल्लेखनीय हैं कि शुक्रवार को सोशल मीडिया में सहारा दरवाजा क्षेत्र का वायरल हुआ है। 1.44 मिनट के इस वीडियो में फ्लाईओवर पुल के नीचे कुछ टीआरबी जवान वाहन चालकों को रोक कर उनसे अवैध वसूली व दादागिरी करते हुए नजर आ रहे थे।

अवैध वसूली का जिक्र नहीं :
पुलिस द्वारा टीआरबी जवानों को सेवा मुक्त करने के संदर्भ में जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में अवैध वसूली का कोई जिक्र नहीं है। जबकि वीडियो में एक टीआरबी जवान दो वाहन चालकों से रुपए लेता हुआ साफ नजर आ रहा हैं। वहीं, ट्रैफिक प्वाइंट पर तैनात पुलिसकर्मी की इस मामले में क्या भूमिका थी। इसको लेकर भी कोई खुलासा नहीं किया गया हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो