उधना में फिर एटीएम तोड़ा, चोरी की कोशिश नाकाम

Mukesh Sharma

Publish: Nov, 15 2017 05:48:21 (IST)

Surat, Gujarat, India
उधना में फिर एटीएम तोड़ा, चोरी की कोशिश नाकाम

उधना क्षेत्र में एटीएम को निशाना बनाकर की जा रही वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस की सुस्ती और नाकामी का फायदा उठाकर चोर लगातार एटीएम तोड़

सूरत।उधना क्षेत्र में एटीएम को निशाना बनाकर की जा रही वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस की सुस्ती और नाकामी का फायदा उठाकर चोर लगातार एटीएम तोड़ रहे हैं।


पुलिस को चुनौती देने वाली ऐसी वारदातें कुछ दिन पहले भी दो बार क्षेत्र में घट चुकी हैं। बीते दिनों चोरों ने एटीएम को तोडक़र लाखों रुपए चुरा लिए थे। उस चोरी की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि रविवार तडक़े इलाके में एक और एटीएम तोडक़र चोरी का प्रयास किया गया।

आरोपी ने सीसीटीवी कैमरे पर काली पट्टी लगाने के बाद मशीन तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन विफल होने पर फरार हो गया गया। जानकारी सामने आने के बाद उधना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यूनियन बैंक के एटीएम को बनाया निशाना

पुलिस के मुताबिक उधना मुख्य मार्ग पर चीकूवाड़ी में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम है। यहां बैंक ने दो मशीनें लगाई हैं। तडक़े करीब साढ़े तीन बजे एक अज्ञात व्यक्ति एटीएम में घुसा और सीसीटीवी कैमरे पर काली पट्टी लपेट दी। इसके बाद उसने मशीन के पिछले हिस्से के वायर काट दिए और आगे के हिस्से में मशीन पर लगा ताला तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहा। सुबह वारदात का पता चलने पर बैंक अधिकारियों ने उधना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच की, लेकिन प्राथमिक जांच में चोर का कोई सुराग नहीं मिला। बैंक अधिकारी सुनील शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया।

6.80 करोड़ में उठंतरी करने वाला फरार व्यापारी गिरफ्तार


उठंतरी कर कपड़ा व्यापारी, एम्ब्रॉयडरी कारखानेदारों से 6.80 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में वांछित कोहिनूर मार्केट के कपड़ा व्यापारी जयदीप मनु भालाला को सोमवार को क्राइम ब्रांच पुलिस ने सूचना के आधार पर कापोद्रा लक्ष्मणनगर के पास धर दबोचा।

क्राइम ब्रांच पुलिस के मुताबिक पूणागाम की मातृशक्ति सोसायटी निवासी जयदीप मनु भालाला रिंगरोड कोहिनूर मार्केट में कृष्णा फैशन के नाम से व्यापार करता था। उसने कई व्यापारियों से उधार माल खरीदा और कई एम्ब्रॉयडरी कारखानेदारों से जॉब वर्क करवाया।

पेमेंट चुकाए बिना वह दुकान बंद कर फरार हो गया। धोखाधड़ी का शिकार हुए व्यापारी और एम्ब्रॉयडरी कारखानेदारों ने उसके खिलाफ सलाबतपुरा थाने में 6.80 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की पांच अलग-अलग शिकायतें दर्ज करवाई थीं। मामला दर्ज होने के बाद से सलाबतपुरा पुलिस उसकी खोज कर रही थी। सोमवार को क्राइम ब्रांच पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उसे कापोद्रा लक्ष्मणनगर के पास धर दबोचा। क्राइम ब्रांच पुलिस की ओर से कब्जा सौंपे जाने पर सलाबतपुरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned