MURDER : पत्नी की साथ अवैध संबंध की आशंका में मौसेरे भाई की हत्या

पत्नी की साथ अवैध संबंध की आशंका में मौसेरे भाई की हत्या
- खटोदरा पुलिस ने आरोपी युवक गिरफ्तार

- तीन साल के मासूम से अप्राकृतिक संबंध बनाए

- जेवर चमकाने के बहाने आए दो युवक, सोने की माला ले उड़े

By: Dinesh M Trivedi

Published: 24 Jan 2021, 10:56 AM IST

सूरत. खजोद स्थित डायमंड बुर्स के निर्माण स्थल पर काम करने वाले एक श्रमिक ने पत्नी के साथ अवैध संबंध की आशंका में अपने मौसेरेभाई के सिर पर लोहे की राड से वार कर उसकी हत्या कर दी। खटोदरा पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, डायमंडल बुर्स की निर्माणाधीन बिल्डिंग नम्बर 7 के बैजमेंट से शुक्रवार शाम को उतरप्रदेश के प्रवासी श्रमिक वसीम शब्बन खान पठान (21) का शव बरामद हुआ था। वह दस दिन पूर्व ही गांव से अपने मामा इमरान अली पठान व मौसेरे भाई समीर के साथ रंगरोगन का काम करने के लिए आया था। शुक्रवार सुबह तीनों काम कर रहे थे।

इमरान उपर मंजिल पर था और समीर और वसीम नीचे की मंजिल पर थे। दोपहर साढ़े बारह बजे इमरान ने समीर से वसीम के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह पानी पीने गया है। दोपहर एक बजे वे खाना खाने अपने रूम पर गए, लेकिन वहां भी वसीम नहीं पहुंचा। दोपहर दो बजे लौटे तब भी वसीम का अता पता नहीं चला।

कुछ समय बाद में बैजमेंट में रंग के डिब्बों और सीमेंट के बोरों के पीछे उसका शव मिला। पुलिस ने संदेह के आधार पर समीर से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। समीर ने पुलिस को बताया कि वसीम चोरी छिपे उसकी पत्नी से मोबाइल पर बातें करता था। इसलिए उसने उसके सिर पर लोहे की राड से वार कर उसकी हत्या कर दी।

तीन साल के मासूम से अप्राकृतिक संबंध बनाए


सूरत. सचिन जीआइडीसी क्षेत्र में तीन साल के मासूम को बिस्कुट का लालच देकर पड़ोसी युवक ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। पीडि़त बालक को उपचार के लिए न्यू सिविल अस्पताल लाया गया है। सूत्रों के मुताबिक पीडि़त बालक दोपहर घर के निकट खेल रहा था।पड़ोसी युवक उसे बिस्कुट दिलवाने के बहाने अपने कमरे में ले गया।

वहां उसे थप्पड़ मार कर उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। युवक ने उसे इस बारे में किसी से कोई जिक्र नहीं करने की धमकी भी दी। लेकिन जब दर्द से रोता हुआ बालक उसके परिजनों को मिला तो उसने युवक की करतूत के बारे में बताया। परिजनों ने पुलिस को खबर की। सूत्रों का कहना हैं कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। लेकिन सचिन जीआइडीसी पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

जेवर चमकाने के बहाने आए दो युवक, सोने की माला ले उड़े


सूरत. रांदेर क्षेत्र में जेवर चमकाने के बहाने घर पर आए दो युवक 35 हजार रुपए की सोने की माला लेकर रफुचक्कर हो गए। पुलिस के मुताबिक रांदेर आनंदमहल रोड स्थित समर्थ प्वाइंट निवासी चंद्रिका यशवंतलाल सोनी के यहां दो जनों ठगी की।

शुक्रवार दोपहर पुराने गहने चमकाने का पाउडर बेचने के बहाने दो युवक आए। उन्होंने पहले अपने पाउडर से तांबे और चांदी की मूर्तियां और बरतन चमका कर चंद्रिका का भरोसा जीता। जब उसने सोने की माला उन्हें चमकाने के लिए दी। माला पीले पानी में डालने के दौरान बड़ी सफाई से चुरा ली और रफूचक्कर हो गए।

दिव्येश व पिंकेश ने जीते खिताब


सूरत. पॉवर लिफ्टिंग व बैंच प्रेस में दिव्येश व पिंकेश ने जीतने में सफल रहे। पिछले दिनों मच्छरपुरा स्थित एसएमजी स्र्पोट्स कॉम्पलेक्स में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में दिव्येश ठक्कर ने 60 व 85 किलो कैटेगरी में पॉवर लिफ्टिंग व बैंच प्रेस में गोल्ड जीता। वहीं पिंकेश ने 75 किलोग्राम में बैंच प्रेस में तीसरा स्थान हासिल किया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned