scriptलोगों के विरोध के बावजूद मंदिर पर चलाया बुलडोजर | Bulldozer run at the temple despite protests by the people | Patrika News

लोगों के विरोध के बावजूद मंदिर पर चलाया बुलडोजर

locationसूरतPublished: Jan 02, 2020 08:12:11 pm

लंबे हनुमान रोड पर मंदिर का डिमोलिशन, भीड़ ने जताया आक्रोश

लोगों के विरोध के बावजूद मंदिर पर चलाया बुलडोजर

patrika

सूरत. लंबे हनुमान रोड पर देवीपूजक समाज की ताड देवी, मेलडी मां और चार जोगाणी माता के मंदिर का मनपा की ओर से डिमोलिशन किए जाने पर बड़ी संख्या में गुस्साए लोग सड़कों पर उतर आए, लेकिन पुलिस बंदोबस्त के बीच मनपा ने डिमोलिशन की कार्रवाई पूरी की। मंदिर सड़क के बीच में होने के कारण मनपा प्रशासन ने इसे हटाने के लिए नोटिस दिया था, लेकिन मंदिर नहीं हटाया गया तो गुरुवार सुबह मनपा की टीम बुलडजोर लेकर डिमोलिशन की कार्रवाई करने पहुंची। लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। भीड़ को देख मनपा प्रशासन ने पुलिस बुला ली। लोगों के विरोध और पुलिस बंदोबस्त के बीच मंदिर का डिमोलिशन किया गया।

मुख्यमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों पर दुगनी मार, ज्ञापन सौंपा


सूरत. देवध-कुंभारिया टी.पी.स्कीम में सूडा द्वारा मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत बनाए गए फ्लैट्स का कब्जा चार साल बाद भी लाभार्थियों को नहीं सौंपे जाने से उन पर दुगनी मार पड़ रही है। गुरुवार को 100 से अधिक लाभार्थियों ने सूडा अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर फ्लैट्स का कब्जा जल्द से जल्द सौंपने की मांग की।
लाभार्थियों की ओर से सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि चार साल पहले उन्होंने सूडा की ओर से प्रस्तावित मुख्यमंत्री आवास योजना के फॉर्म भरे थे। ड्रॉ में उन्हें देवध-कुंभारिया टी.पी.स्कीम वाली साइट के फ्लैट्स मिले थे। उन्होंने नियमानुसार राशि जमा करवा दी और फ्लैट के आवंटन पत्र के आधार पर बैंकों ने ऋण भी मजंूर कर लिया, लेकिन चार साल बाद भी लाभार्थियों को फ्लैट का कब्जा सौंपा नहीं गया है। इससे लोग ऋण की किस्तें और किराया, दोनों भरने को मजबूर हैं। लोगों का आरोप है कि लंबे समय बाद भी साइट पर काम अधूरा है। जिस तरह काम चल रहा है, उसे देखते हुए इसके पूरा होने में एक साल और लग सकता है। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द निर्माण कार्य पूरा कर उन्हें फ्लैट्स का कब्जा सौंपा जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो