scriptदमण के बंटी और बबली, लोगों को ऐसे चूना लगाती है ये जोड़ी | Bunty Aur Babli Of Daman snapdeal fraud case daman | Patrika News

दमण के बंटी और बबली, लोगों को ऐसे चूना लगाती है ये जोड़ी

locationसूरतPublished: Jun 12, 2021 05:52:25 pm

Submitted by:

deepak deewan

दमण में 93 लाख की धोखाधड़ी के मामले में पुलिस कानपुर से आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर दमण लाई है। उन्हें कोर्ट में पेश कर पुलिस हिरासत में लिया है।

Bunty Aur Babli Of Daman snapdeal fraud case daman

Bunty Aur Babli Of Daman

दमण. दमण में 93 लाख की धोखाधड़ी के मामले में पुलिस कानपुर से आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर दमण लाई है। उन्हें कोर्ट में पेश कर पुलिस हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी स्नैपडील पर आर्डर देने से पकड़े गए। सूत्रों ने बताया कि आरोपी अमित अग्रवाल सहित वापी सहित अन्य विस्तार में भी मामले दर्ज है। जिसमें 20 करोड़ की धोखाधड़ी की बताई जा रही है।
इस संबंध में दमण थाना प्रभारी सोहिल जीवानी ने बताया कि दमण निवासी अमृत पटेल ने पुलिस में शिकायत की थी कि डाभेल विस्तार में बालाजी पैकेजिंग कंपनी के संचालक अमित रमेश अग्रवाल ने कंपनी को फंड की जरूरत बताकर रुपए मांगे और कंपनी प्रोफिट का 50 प्रतिशत लाभांश देने का वादा किया था। उस पर शिकायतकर्ता अमृत पटेल ने 93 लाख रुपए अमित की कंपनी के खाते में जमा करा दिए और इसके बाद अमित व उसकी पत्नी नीलम दमण से गायब हो गए।
पुलिस पूछताछ में आरोपी दंपत्ति उगलेंगे राज– पुलिस ने अमृत की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 406 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पुलिस को पता चला कि आरोपी दंपत्ति कानपुर में ठहरे हुए है। इसके बाद पीएसआई स्वानंद ईनामदार, हैडकांस्टेबल सुमित भक्ति, कांस्टेबल अमित वाजपेयी, अनीता घाटगे और आकिब खान की टीम कानपुर भेजी गई। कानपुर के कोहना थाना क्षेत्र में उर्वशी अपार्टमेन्ट के फ्लेट नंबर 202 में छापा मारकर अग्रवाल दंपत्ति को गिरफ्तार कर बुधवार दमण पुलिस थाने लाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो