शिवशक्ति मार्केट से दुकान बंद कर फरार हुआ व्यापारी मुंबई से गिरफ्तार


- 45.88 लाख रुपए की धोखाधड़ी को लेकर दर्ज हुए थे तीन मामले
- Three cases were registered for fraud of Rs 45.88 lakh

- बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाला पडोसी गिरफ्तार

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 07 Apr 2021, 10:46 AM IST

सूरत. रिंग रोड स्थित शिव शक्ति टेक्सटाइल मार्केट से दुकान बंद कर फरार हुए व्यापारी को क्राइम ब्रांच ने मुंबई के मलाड़ से गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ सलाबतपुरा व महिधरपुरा थानों में 45.88 लाख रुपए की धोखाधड़ी के तीन अलग अलग मामले दर्ज हो चुके है।

पुलिस के मुताबिक राजस्थान के चुरू जिले के बिदासर के मूल निवासी आरोपी अशोक प्रजापति ने 2013 में रिंग रोड स्थित शवशक्ति मार्केट में किराए पर दुकान लेकर कपड़े का कोराबार शुरू किया था। उस समय वह शहर के पाल क्षेत्र में रहता था। कुछ समय तक उसने व्यापारियों को समय पर भुगतान कर उनका भरोसा हासिल किया।

उसके बाद 2017-18 में अपनेे साथियों की मदद से व्यापारियों से ग्रे कपड़ा उधार ग्रे कपड़ा उधार लिया। उसके पैमेंट के लिए लंबे समय तक वह टालम टोल करता रहा। फिर अपनी दुकान बंद कर फरार हो गया। वह सूरत से भाग कर मुंबई के मलाड़ चला गया था। वहीं रह रहा था।

इस संबंध में तीन व्यापारियों ने सलाबतपुरा व महिधरपुरा थानों में उसके खिलाफ तीन अलग अलग मामले दर्ज करवाए थे। उसके बारे में क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम उसे मुंबई से गिरफ्तार कर सूरत ले आई। उससे धोखाधड़ी के बारे में पूछताछ की जा रही है।

बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाला पडोसी गिरफ्तार


सूरत. वेडरोड क्षेत्र में एक श्रमिक वर्ग परिवार की सात साल की बच्ची के साथ शारीरिक छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने तीस वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, वेडरोड पंडोल क्षेत्र में रहने वाले रामप्रकाश निषाद (30) ने पडोस के एक श्रमिक परिवार की सात साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। रविवार को गली में खेल रही बच्ची को चाकलेट का लालच देकर वह अपने कमरे में ले गया।

वहां उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ की। रात में पीडि़त बच्ची ने इस बारे में उसके माता को कुछ नहीं बताया, लेकिन सोमवार सुबह उसने राम प्रकाश की हरकत के बारे में बताया। इस पर पीडि़त बच्ची के माता-पिता ने चौक बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। जिसके आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned