बकाया लेने कोलकाता गए कोहिनूर मार्केट के व्यापारी को धमकी


- सलाबतपुरा पुलिस ने दर्ज किया 32.16 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला
- Salabatpura police registered a fraud case of Rs 32.16 lakh

By: Dinesh M Trivedi

Published: 05 Feb 2021, 10:23 AM IST


सूरत. बकाया लेने के लिए कोलकाता गए रिंगरोड स्थित कोहिनूर मार्केट के एक कपड़ा व्यापारी को जान से मारने की धमकी देकर 32.16 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़त व्यापारी की प्राथमिकी पर सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।


पुलिस के मुताबिक कोलकाता बड़ा बाजार स्वास्तिक क्रिएशन निवासी अशोक कुमार सुखा ने सिटीलाइट शीतल अपार्टमेंट निवासी आयुष मखारिया के साथ धोखाधड़ी की। कोहिनूर मार्केट में आयुष टैक्स ट्रैड के नाम से कारोबार करने वाले आयुष को भरोसे में लेकर अशोक ने 65.48 लाख रुपए का माल लिया।

इसमें से उसने पहले 15 लाख के चेक दिए जो रिटर्न हो गए। बाद में उसने कुछ माल लौटा दिया और कुछ भुगतान भी किया। बकाया 32.16 लाख का भुगतान अबतक नहीं किया है। आयुष अपने मित्र अमित के साथ पैमेंट लेने के लिए कोलकाता गया तो उसे धमकी दी।

चौकबाजार के गोदाम से 7.36 लाख की साइकिल चोरी


सूरत. भरीमाता रोड स्थित रामेश्वरी इंडस्ट्रियल एस्टेट के एक गोदाम से 7.36 लाख रुपए की 92 साइकिल की चोरी का मामला सामने आया है। इस संबंध में शाहपुर वकील स्ट्रीट निवासी मोहम्मद असलम घडियाली ने चौकबाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुुलिस के मुताबिक चोरी गत 30 जनवरी से 3 फरवरी के दौरान किसी समय हुई। चोरों ने गोदाम का ताला तोड़ कर साइकिलें चुराई और फरार हो गए। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगला रही है।

अमरोली में जुए के क्लब पर छापा


सूरत. पीसीबी पुलिस ने अमरोली क्षेत्र में अवैध रूप से चल रहे चुए के क्लब पर छापा मार कर 11 जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी जलाराम मंदिर स्थित कृष्णकुंज अपार्टमेंट की पार्किग में जुए का अड्डा चला रहे थे।

रिंगरोड पर विद्युत उपकरणों की दुकान में चोरी


सूरत. उधना दरवाजा क्षेत्र में स्थित एक विद्युत उपकरणों की दुकान में घुसे चोर 1.95 लाख रुपए का सामान चोरी कर ले गए। दुकानदार भटार रवि दर्शन सोसायटी निवासी अनिल अरोड़ा ने अठलावाइन्स पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक दुकान में छत पर लगी लोहे की चद्दर तोड़ कर चोर अंदर घुसे थे।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned