पूणे के बार संचालक के एटीएम से मोबाइल खरीद कर रफुचक्कर हुआ युवक


- उमरा पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

By: Dinesh M Trivedi

Published: 03 Mar 2019, 10:04 PM IST

सूरत. पूणे के एक बार संचालक को उसका रेस्टोंरट बार खरीदने के बहाने सूरत बुला कर एक युवक ने उसके एटीएम कार्ड का इस्तेमाल किया और ६८ हजार रुपए का मोबाइल फोन खरीद कर रफुचक्कर हो गया। पुलिस के मुताबिक पूणा भाणेर युथिका का अपार्टमेंट निवासी अतुल सुरेश पाटणे के साथ कुणाल उर्फ कुश डेकाटे नाम के युवक ने ठगी की।

अतुल पूणे स्थित अपना बार-रेस्टोरंट बेचना चाहता था। इसलिए उसने सोशल मीडिया पर विज्ञापन दिया था। जिसे देख कर सूरत के कुणाल उर्फ कुश डेकाटे नाम के युवक ने मोबाइल से उसका संपर्क किया। गत २४ फरवरी को कुणाल ने सौदे की बात करने के लिए उसे सूरत बुलाया। सूरत पहुंचने पर वह उसे अपनी कार में एक रेस्टोरंट में ले गया। वहां पर उसने बार-रेस्टोरंट का एक करोड़ में मौखिक सौदा किया। उसके बाद उसने बताया कि उसी अपनी मां के लिए मोबाइल लेना है। वह उसे घोड़दौड़ रोड स्थित क्रोमा शो रुम में ले गया।

वहां ६७ हजार ९५३ रुपए का मोबाइल पंसद किया। पैमेन्ट करने पर उसने बताया कि मेरा एटीएम मेरे पास नहीं है। आपका कार्ड दे दो। मैं ऑफिस जाकर एडवांस के साथ आपको मोबाइल के रुपए भी दे दूंगा। अतुल का एटीएम स्वाइप कर उसने पैमेन्ट किया और मोबाइल ले लिया। फिर वह अतुल को लेकर उधना दरवाजा पहुंचा।

वहां उसे कार से उतार कर कहा की मैं मां को मोबाइल देकर आता हूं। उसने अपना पुराना मोबाइल भी अतुल को दे दिया और वहां से रफुचक्कर हो गया। कुछ दिनों तक उसकी खोज खबर ली लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला। इस पर उसने शनिवार को उमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned