50 हजार रुपए के लोन झांसा देकर 1.81 लाख रुपए चूना लगा दिया

#विसर्जन देखने गई विधवा के घर में 1.94 लाख का सामान चोरी

By: Dinesh M Trivedi

Published: 22 Sep 2021, 08:39 AM IST

सूरत. पुणागाम इलाके में एक ठग ने सब्जी बेचने वाले युवक को 50 हजार रुपए का लोन दिलवाने का झांसा देकर उसे 1.81 लाख रुपए चूना लगा दिया। पुलिस के मुताबिक योगीचौक महालक्ष्मी सोसायटी निवासी जीगर मांडकणा ने पुणागाम वल्लभनगर सोसायटी निवासी रोहित गोरासवा के साथ ठगी की।

पुणागाम क्षेत्र में सब्जी फेरी लगाने के वाले रोहित व उसकी पत्नी को रिश्तेदारी में सामाजिक प्रसंग के चलते रुपयों की जरुरत थी। वे इस बारे में विचार कर रहे थे। उसी दौरान जीगर से उनकी मुलाकात हुई। जीगर ने उन्हें पचास हजार रुपए का लोन दिलवाने का झांसा दिया और फिर उसे आधारकार्ड, पानकार्ड व बैंक खाते की चेक बुक आदि ले ली।

फिर जीगर ने उसके नाम पर कोटक महिन्द्रा बैंक से 1.22 लाख रुपए का पर्सनल लोन ले लिया। इतना ही नहीं किश्तों में 59 हजार रुपए का मोबाइल फोन भी ले लिया। उन्हें एक रुपया भी नहीं दिया। इस बारे में रोहित को पता चलने पर उसने प्राथमिकी दर्ज करवाई।
----------------------------------------------

विधवा के घर में 1.94 लाख का सामान चोरी

सूरत. कतारगाम इलाके में गणपति विसर्जन देखने के लिए गई विधवा के बंद मकान में घुसे चोर चोरी-चांदी के जेवरों समेत 1.94 लाख रुपए का सामन चुरा कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक चोरी मगननगर स्थित इन्द्रलोक अपार्टमेंट में हुई।

अनंत चतुदर्शी पर पीडि़त नयना पत्नी हार्दिक पटेल सुबह अपने फ्लैट को ताला लगा कर वरीयावी बाजार में रहने वाले अपने माता पिता के घर गई थी। वहां से वे गणपति विसर्जन देखने के लिए चौकबाजार गांधीबाग गए थे। विसर्जन देखने के बाद वह रात को घर लौटी तो सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारियों से कीमती सामान गायब था।
----------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned