CA RESUlT : घंटों की पढ़ाई से लक्ष्य किया हासिल

CA RESUlT :  घंटों की पढ़ाई से लक्ष्य किया हासिल

Sandip Kumar N Pateel | Publish: Aug, 13 2019 10:39:06 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सीए फाइनल और फाउंडेशन परीक्षा में सूरत का डंका, अधिकतर विद्यार्थी राजस्थान मूल के

सूरत. इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंट ऑफ इंडिया की ओर से मंगलवार को सीए फाइनल और फाउंडेशन परीक्षा के परिणामों की घोषणा की गई, जिसमें सूरत के विद्यार्थियों ने सफलता का परचम लहराया है। दोनों परीक्षाओं में सूरत से 7 विद्यार्थियों ने देश में रैंक हासिल की। कुछ विद्यार्थी काफी कम अंकों से रैंकर्स बनने से चूक गए। सफल विद्यार्थियों ने बताया कि लक्ष्य को सामने रख कर उन्होंने घंटो पढ़ाई की, जिसके कारण वह सफल रहे। पास हुए अधिकतर विद्यार्थी मूलत: राजस्थान के निवासी हैं। परिणाम के बाद विद्यार्थियों के परिवार में खुशी का माहौल है। एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाकर बधाइयां दी गईं।

 


सीए रवि छावछरिया ने बताया कि सीए फाइनल परीक्षा में उनके मार्गदर्शन में पढ़ाई करने वाले दस विद्यार्थियों का परिणाम श्रेष्ठ रहा। तनुज रुइया ने देश में 15वीं और यश चोड़वडिय़ा ने 24वीं रैंक प्राप्त की। इसके अलावा शालीन कापडिय़ा, प्रशांत टिबरा, परीशी जोगाणी, श्रमण दोशी, मोक्षी सेठ, मुस्कान दीक्षित, अक्ष शाह और केशव असावा ने सफलता प्राप्त की। फाउंडेशन परीक्षा में आदित्य सराफ ने 38वीं रैंक हासिल की। हुमेरिया पटेल, तनीश जैन, दिव्या मुन्द्रा, निधि जैन, रितिक गोपालिका, मनन जैन, पूजन पारिख और क्रिष्णा मेहता भी सफल रहे। पेनारोमिक एज्युकेशन की मीनल अग्रवाल ने फाउंडेशन परीक्षा में देश में तीसरा स्थान प्राप्त किया, जबकि मोहित भूतड़ा और हर्ष झुनझुनवाला ने 45वीं रैंक हासिल की। इसके अलावा आर्यन खंडेलिया, जतिन जैन, केतन अग्रवाल, भव्य जैन, धारा शाह, निखिल अटल, श्रेयांस लालवाणी, दीपक, ध्वनिल आर्य, साहिल मोदी, खुशी अग्रवाल, प्रिया मंत्री और यश्वी गोयल भी फाउंडेशन परीक्षा में सफल रहे। सीए जय छैरा के मार्गदर्शन में पढ़ाई करने वाले आर्जव दायाणी और प्रज्ञा कोचर ने फाइनल परीक्षा में क्रमश: 26 और 30वां स्थान हासिल किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned