script‘आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान’ | 'Call to mobilize in preparation for upcoming Lok Sabha elections' | Patrika News

‘आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान’

locationसूरतPublished: Nov 18, 2018 07:13:26 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

जिला भाजपा का स्नेहमिलन समारोह संपन्न

surat photo

‘आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान’

बारडोली.

सूरत जिला भाजपा की ओर से नववर्ष पर कार्यकर्ताओं का स्नेहमिलन समारोह कामरेज तहसील के विहाण में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में भाजपा के पदाधिकारी, नेता और जिले भर के कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव-२०१९ की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।

कामरेज तहसील के विहाण स्थित राधाकृष्ण मंदिर परिसर में आयोजित स्नेहमिलन समारोह में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ईश्वर परमार, वन एवं आदिजाति विकास मंत्री गणपत वसावा, राजस्व मंत्री कौशिक पटेल, बारडोली सांसद प्रभु वसावा, दर्शना जरदोष सहित अन्य नेता उपस्थित थे। इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष भार्गव भट्ट ने कार्यकर्ताओं को सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों से लोगों को अवगत कराने का अनुरोध किया।
समारोह में मंत्री गणपत वसावा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ गांधी परिवार तक ही सिमट कर रह गई है। उन्होंने पिछले चुनाव के मुकाबले आगामी लोकसभा चुनाव-२०१९ में भाजपा के उम्मीदवार को ज्यादा से ज्यादा मतों से जिताने के लिए कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।
अम्बाजी के लिए पदयात्री रवाना

बारडोली. सूरत जिले की मांडवी तहसील के नौगामा गांव से जय अम्बे नवयुवक मंडल द्वारा रविवार को अंबाजी के लिए चौथी पदयात्रा रवाना हुई। 40 पदयात्री अंबाजी पहुंच कर मां अम्बे मंदिर में 52 गज की ध्वजा चढ़ाएंगे। पदयात्रा के लिए निकले यात्रियों को ग्रामीणों ने स्वागत किया।

जुआ खेलते पांच गिरफ्तार

बारडोली. कड़ोदरा की अमृतनगर सोसायटी के एक मकान में जुआ खेल रहे 5 लोगों को कड़ोदरा पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने आरोपियों से नकद सहित 31 हजार 700 का सामान जब्त किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस कोशनिवार रात गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि कड़ोदरा की अमृतनगर सोसायटी में बबलीभाई की बिल्डिंग में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। इस पर पुलिस ने मौके पर कार्रवाई कर जुआ खेल रहे जगदेव बुद्धदेव चमार, अजय भुगनेश चमार, अखिलेश श्रीद्वारिका प्रसाद कुशवाह, ब्रिजेश रघुवीर दोहरे और शिवसिंह मानसिंह चौहाण को रंगे हाथ दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों से नकद, तीन मोबाइल फोन और अन्य सामान सहित 31 हजार 700 का सामान जब्त किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो