scriptCame on the pretext of taking a photo and took the earrings | फोटो खींचने के बहाने आई और बालियां ले गई | Patrika News

फोटो खींचने के बहाने आई और बालियां ले गई

- चोरी के आरोप में युवती गिरफ्तार

सूरत

Published: March 29, 2022 09:12:59 pm

सूरत. वराछा पुलिस ने त्रिकमनगर इलाके में पड़ोसी की घर से सोने की बालियां चुराने के आरोप में एक युवती व उससे सोने की बालियां खरीदने वाले जौहरी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक त्रिकमनगर के निकट हीरानगर सोसायटी निवासी रत्नकलाकार नरेश पुत्र कानाभाई परमार के घर पर गत 20 मार्च को चोरी हुई थी। दोपहर में उनकी पुत्री आरती घर पर अकेली थी। उस दौरान पड़ोस में रहने वाली उसकी पूजा यादव जैकेट के फोटो खींचने के बहाने उनके घर पर आई थी। उस दौरान बड़ी सफाई से उसने अलमारी में रखी आरती की माता मनीषा की सोने की बालियां चुरा ली।
Surat/ सज्जू कोठारी गैंग के खिलाफ फिर एक बार गुजसीटोक के तहत कसा शिकंजा
Surat/ सज्जू कोठारी गैंग के खिलाफ फिर एक बार गुजसीटोक के तहत कसा शिकंजा
अलमारी से बालिया गायब मिलने पर नरेश परमार ने वराछा थाने में लिखित शिकायत दी।उन्होने पूजा पर चोरी की आशंका व्यक्त की। पुलिस ने पूजा से अलग अलग तरीकों से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।
उसने पुलिस को बताया कि चुराई गई बालियां उसने वेडरोड स्थित श्री गणेश ज्वैलर्र्सं में बेच दी थी। इस पर पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने के आरोप में श्री गणेश ज्वैलर्स के संचालक कतारगाम सरस्वती सोसायटी निवासी सुरेश शिंदे को भी गिरफ्तार कर लिया।
--------------------
खुले शेड़ में सो रहे श्रमिक का मोबाइल चोरी

सूरत. अडाजण पाल रो पर ऑर्किड पार्टी प्लॉट के खुले गोदाम में सो रहे श्रमिक का कोई मोबाइल फोन चुरा कर ले गया। घटना के संबंध में पलसाणा के निकट साखीगांव निवासी पीडि़त श्रमिक स्वप्निल पांचखेड़े ने अडाजण थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक घटना गत 15 मार्च की रात में हुई। स्वप्निल खुले में सो रहा था। उस दौरान कोई उसके तकिए के नीचे रखा मोबाइल चुरा कर ले गया।
--------------------
बाइकर्स ने युवक से मोबाइल छीना

अडाजण थानाक्षेत्र के मोनार्क शॉपिंग सेन्टर के निकट बाइकर्स एक युवक से मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। घटना के संबंध में आनंद महल रोड शालीभद्र रेजिडेंसी निवासी सुनील दोषी ने शिकायत दर्ज करवाई है। चोरी गए मोबाइल की कीमत ३५ हजार रुपए बताई गई है। सुनील वहां से गुजर रहा था। तभी अचानक पीछे से बाइकर्स आए और पीछे बैठे युवक ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया। फिर दोनों फरार हो गए।
----------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टपूनियां हत्याकांड में बड़ा अपडेट : चौथे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम, शव उठाने को लेकर मृतक के भाई के घर पर चस्पा किया नोटिसहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का साया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.