scriptपिस्तौल लेकर आए और पत्नी और बच्चों को दी जान से मारने की धमकी | Came with a pistol and threatened to kill wife and children Property d | Patrika News

पिस्तौल लेकर आए और पत्नी और बच्चों को दी जान से मारने की धमकी

locationसूरतPublished: May 23, 2022 09:03:10 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– 55 लाख उधार लेने वाले प्रोपर्टी डीलर ने चार माह में 60 लाख लौटाए फिर भी एक करोड़ मांग रहे हैं फाइनेंसर

पिस्तौल लेकर आए और पत्नी और बच्चों को दी जान से मारने की धमकी

File Image

सूरत. फाइनेंसर से 55 लाख रुपए उधार लेने वाले जमीन दलाल से एक करोड़ रुपए की मांग कर उसकी पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में अमरोली पुलिस ने फाइनेंसर समेत दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा रॉयल स्क्वेयर निवासी जगदीश राठौड़ उर्फ जेके राजपूत व उसका एक साथी लंबे समय मोटा वराछा आकृर्ति हाइट्स निवासी प्रोपर्टी डीलर राजू इटालिया व उसके परिवार को परेशान कर रहे है। भावनगर जिले के वडिया गांव के मूल निवासी राजू को 2019 में कामरेज तहसील के सेवणी गांव में जमीन का सौदा करना था। इसके लिए रुपए की जरुर थी।
उनके मित्र से पता चला कि मोटा वराछा निवासी जेके राठौड़ फाइनेंस काम करते है। गत 2 मार्च 2019 को वह जेके राजपूत से उसके कार्यालय में मिले। राजपूत ने दो प्रतिशत ब्याज पर रुपए देने की बात की। साथ ही बताया कि लेट होने पर पेनेल्टी लगेगी। इस पर राजू ने कहा कि कारोबार में कुछ समय इधर उधर हो जाता है। इस पेनल्टी नहीं होनी चाहिए। इस पर राजपूत ने कोई जबाव नहीं दिया।
रुपए दे दिए, रुपए राजू ने अपने घर पर रख दिए। बाद में कोरोना संक्रमण की वजह से जमीन का सौदा नहीं हुआ व राजू अपने गांव चले गए। चार महीनों बाद लौट कर राजू ने ब्याज समेत 60 हजार रुपए राजपूत को दिए। लेकिन उसने पेनल्टी व तीन फीसदी ब्याज समेत एक करोड़ रुपए की मांगे। राजू ने रुपए देने से इनकार कर दिया तो उन्होंने डरा धमका कर जान से मारने की धमकी दी।
उनसे उनके फ्लैट के कागजात पर जबरन हस्ताक्षर करवा लिए। उसके बाद रुपए मांग कर प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। उसके बाद कार्यालय पर आकर 13 लाख 50 हजार रुपए ले लिए। कुछ समय बाद जब वह दक्षिण अफ्रिका गया हुआ था। उस दौरान राजपूत व उसका एक साथी उसके घर गए। उसके साथी ने बैल्ट में पिस्तौल लगा रखी थी।
फिर दोनों उसकी पत्नी ममता व पुत्र मीत से अभद्र भाषा में बात की और एक करोड़ रुपए नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।
————————
(फोटो है)
काकरापार परमाणु उर्जा केन्द्र वॉलीबॉल चैम्पियनशिप देलवाडा की टीम ने जीती
सूरत. काकरापार परमाणु उर्जा केन्द्र की ओर से सीएसआर योजना के अंतर्गत आयोजित वॉलीबॉल चैम्पियनशिप-22 वालोड तहसील के देलवाड़ा की टीम ने जीती। इस प्रतियोगिता में कुल 42 टीमों ने हिस्सा लिया था।
केएपीएस टाउनशिप के ग्राउन्ड पर हुए बेहद रोमांचक मुकाबले में सोनगढ़ तहसील के मांडल की टीम को हराया। मांडल रनरअप रही। केन्द्र के साइट डॉयरेक्टर एम. वैंकटाचलम की ओर से विजेता टीमों को टॉफी और नकद पुरस्कार दिया गया।
—————————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो