scriptCame with a pistol and threatened to kill wife and children Property d | पिस्तौल लेकर आए और पत्नी और बच्चों को दी जान से मारने की धमकी | Patrika News

पिस्तौल लेकर आए और पत्नी और बच्चों को दी जान से मारने की धमकी


- 55 लाख उधार लेने वाले प्रोपर्टी डीलर ने चार माह में 60 लाख लौटाए फिर भी एक करोड़ मांग रहे हैं फाइनेंसर

सूरत

Updated: May 23, 2022 09:03:10 pm

सूरत. फाइनेंसर से 55 लाख रुपए उधार लेने वाले जमीन दलाल से एक करोड़ रुपए की मांग कर उसकी पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में अमरोली पुलिस ने फाइनेंसर समेत दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पिस्तौल लेकर आए और पत्नी और बच्चों को दी जान से मारने की धमकी
File Image
पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा रॉयल स्क्वेयर निवासी जगदीश राठौड़ उर्फ जेके राजपूत व उसका एक साथी लंबे समय मोटा वराछा आकृर्ति हाइट्स निवासी प्रोपर्टी डीलर राजू इटालिया व उसके परिवार को परेशान कर रहे है। भावनगर जिले के वडिया गांव के मूल निवासी राजू को 2019 में कामरेज तहसील के सेवणी गांव में जमीन का सौदा करना था। इसके लिए रुपए की जरुर थी।
उनके मित्र से पता चला कि मोटा वराछा निवासी जेके राठौड़ फाइनेंस काम करते है। गत 2 मार्च 2019 को वह जेके राजपूत से उसके कार्यालय में मिले। राजपूत ने दो प्रतिशत ब्याज पर रुपए देने की बात की। साथ ही बताया कि लेट होने पर पेनेल्टी लगेगी। इस पर राजू ने कहा कि कारोबार में कुछ समय इधर उधर हो जाता है। इस पेनल्टी नहीं होनी चाहिए। इस पर राजपूत ने कोई जबाव नहीं दिया।
रुपए दे दिए, रुपए राजू ने अपने घर पर रख दिए। बाद में कोरोना संक्रमण की वजह से जमीन का सौदा नहीं हुआ व राजू अपने गांव चले गए। चार महीनों बाद लौट कर राजू ने ब्याज समेत 60 हजार रुपए राजपूत को दिए। लेकिन उसने पेनल्टी व तीन फीसदी ब्याज समेत एक करोड़ रुपए की मांगे। राजू ने रुपए देने से इनकार कर दिया तो उन्होंने डरा धमका कर जान से मारने की धमकी दी।
उनसे उनके फ्लैट के कागजात पर जबरन हस्ताक्षर करवा लिए। उसके बाद रुपए मांग कर प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। उसके बाद कार्यालय पर आकर 13 लाख 50 हजार रुपए ले लिए। कुछ समय बाद जब वह दक्षिण अफ्रिका गया हुआ था। उस दौरान राजपूत व उसका एक साथी उसके घर गए। उसके साथी ने बैल्ट में पिस्तौल लगा रखी थी।
फिर दोनों उसकी पत्नी ममता व पुत्र मीत से अभद्र भाषा में बात की और एक करोड़ रुपए नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।
------------------------
(फोटो है)
काकरापार परमाणु उर्जा केन्द्र वॉलीबॉल चैम्पियनशिप देलवाडा की टीम ने जीती
सूरत. काकरापार परमाणु उर्जा केन्द्र की ओर से सीएसआर योजना के अंतर्गत आयोजित वॉलीबॉल चैम्पियनशिप-22 वालोड तहसील के देलवाड़ा की टीम ने जीती। इस प्रतियोगिता में कुल 42 टीमों ने हिस्सा लिया था।
केएपीएस टाउनशिप के ग्राउन्ड पर हुए बेहद रोमांचक मुकाबले में सोनगढ़ तहसील के मांडल की टीम को हराया। मांडल रनरअप रही। केन्द्र के साइट डॉयरेक्टर एम. वैंकटाचलम की ओर से विजेता टीमों को टॉफी और नकद पुरस्कार दिया गया।
-----------------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Presidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे गोवा से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनKangana Ranaut ने Uddhav Thackeray पर कसा तंज, कहा- 'हनुमान चालीसा बैन किया था, इन्हें तो शिव भी नहीं बचा पाएंगे'उदयपुर हत्याकांड: आरोपियों के कराची कनेक्शन पर पाकिस्तान की बेशर्मी, जानिए क्या बोलाUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.