प्रमाणपत्र बनाने के लिए आयोजित होगा शिविर

प्रमाणपत्र बनाने के लिए आयोजित होगा शिविर

Sunil Mishra | Updated: 04 Jun 2019, 08:39:08 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

6 से 20 जून तक चलेगा शिविर


दमण. दमण- दीव प्रशासन द्वारा लोगों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए प्रदेशवासियों के लिए 6 जून से 20 जून तक शिविर आयोजित किया जाएगा। प्रवेश के दौरान इनकम सर्टिफिकेट, डोमिसाइल सर्टिफिकेट, जाति प्रमाण पत्र आदि बनाए जाएंगे। तहसीलदार के अनुसार यह शिविर ग्राम पंचायतों एवं नगरपालिका क्षेत्र में आयोजित होगा। 6 जून को सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नानी दमण में शिविर लगेगा। यह शिविर 20 जून तक चलेगा। दमण के पंचायत विस्तारों के सभी सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों, पंचायत घरों एवं नगरपालिका क्षेत्र में शिक्षा कार्यालय पर यह शिविर आयोजित होगा। शिविर सुबह 9 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक चलेगा।

सांसद केसी पटेल का सम्मान
वांसदा. तहसील के कुंकणा समाज भवन मे रविवार को वलसाड-डांग सीट पर सांसद चुने गए डॉ. केसी पटेल का सम्मान किया गया। समारोह की शुरुआत में सबसे पहले सूरत की घटना में मरने वाले बच्चों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। नवसारी भाजपा जिला अध्यक्ष नरेश पटेल ने बताया कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण ही इस संसदीय सीट पर बड़े अंतर से जीत हासिल हुई है। उन्होंने कांग्रेस विधायक अनंत पटेल पर लोगों को गलत तथ्यों के द्वारा गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अनंत पटेल के क्षेत्र में ही कांग्रेस को मतदाताओं ने नकार दिया। सांसद केसी पटेल ने उपस्थित कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं का आभार जताते हुए क्षेत्र के विकास के लिए काम करने का वादा किया। इस कार्यक्रम में वांसदा भाजपा प्रमुख मुकेश पटेल, विरल व्यास, प्रद्युम्नसिंह सोलंकी, वांसदा सरपंच हीनाबेन पटेल और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned