scriptकोरोना काल में धडल्ले से चल रहा था कप्पल बॉक्स कैफे ! | cappal Box Cafe was being run freely in Corona era | Patrika News

कोरोना काल में धडल्ले से चल रहा था कप्पल बॉक्स कैफे !

locationसूरतPublished: May 11, 2021 11:20:28 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– लोगों से शिकायत मिलने पर अमरोली पुलिस ने मारा छापा- संचालकों समेत एक दर्जन युगलों को पुलिस चौकी पर ले गई
– Amroli police raided after receiving complaint from people- Police took a dozen couples, including operators, to the checkpoint

कोरोना काल में धडल्ले से चल रहा था कप्पल बॉक्स कैफे !

कोरोना काल में धडल्ले से चल रहा था कप्पल बॉक्स कैफे !,कोरोना काल में धडल्ले से चल रहा था कप्पल बॉक्स कैफे !,कोरोना काल में धडल्ले से चल रहा था कप्पल बॉक्स कैफे !

सूरत. कोरोना काल में मोटा वराछा क्षेत्र के एक शॉपिंग सेन्टर में सोमवार को अवैध रूप से कपल बॉक्स कैफे खुला होने का मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक दर्जन युगलों समेत संचालकों व कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। समाचार लिखे जाने तक उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है। देर रात तक पुलिस मामला दर्ज करने की कार्रवाई की बात कहती रही।

पुलिस सूत्रों के अनुसार फिलहाल शहर में कोरोना संक्रमण का प्रकोप होने के कारण लॉकडाउन हैं और आवश्यक सेवाओं को छोड़ कर सभी तरह की गतिविधियों पर पाबंदी है। इसके बावजूद मोटा वराछा इलाके में स्थित अटलांटा शॉपिंग सेन्टर में स्थित कॉफी बींस नाम के कैफे में स्थानीय लोगों को हलचल नजर आती थी। संचालक आते थे और बड़ी संख्या में युवक-यवतियां भी वहां आते-जाते थे। लोगों का कहना है कि इनमें कुछ नाबालिग युवतियां होती थीं।

लोगों को इस कैफे में देहव्यापार की आशंका हुई तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। उनकी सूचना पर अमरोली पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस टीम अंदर चली गई और शटर बंद कर दिया। उसके बाद पुलिस ने संचालकों समेत करीब एक दर्जन युगलों को हिरासत में ले लिया और मोटा वराछा पुलिस चौकी ले गई। उनके खिलाफ अब तक क्या कार्रवाई की गई इसकी जानकारी नहीं मिल पाई।
अमरोली पुलिस थाने के पीएसओ से संपर्क करने पर बताया कि मामला दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है। वहीं थाना प्रभारी आरपी सोलंकी से भ्री संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

मिली भगत की आशंका


स्थानीय लोगों ने पुलिस के रवैये को देखते हुए कैफे संचालक के साथ पुलिस की मिलीभगत होने की आशंका भी जताई है। कैफे की आड में कपल बॉक्स व देह व्यापार की भी आशंका जता रहे हैं। इससे पहले भी वराछा, पुणागाम, कापोद्रा समेत शहर के अन्य इलाकों में कई ऐसे कपल बॉक्स पकड़े जा चुके हैं, जहां देह व्यापार करवाया जाता था।

ट्रेंडिंग वीडियो