पेड़ गिरने से कार क्षतिग्रस्त, बिजली गुल

कोपरली रोड स्थित पार्क प्लाजा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के सामने सोमवार सुबह नीम का एक पेड़ अचानक धराशाई हो गया। आसपास के लोगों के अनुसार...

By: मुकेश शर्मा

Published: 25 Apr 2018, 09:42 PM IST

वापी।कोपरली रोड स्थित पार्क प्लाजा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के सामने सोमवार सुबह नीम का एक पेड़ अचानक धराशाई हो गया। आसपास के लोगों के अनुसार सुबह करीब 8 बजे सडक़ किनारे स्थित यह पेड़ अचानक बिजली लाइन पर गिर गया। इससे विद्युत का खंभा भी पेड़ के साथ टूट कर नीचे गिर गया।

इस घटना के बाद आस-पास के विस्तार की विद्युत आपूर्ति बंद हो गई। पेड़ के नीचे खड़ी एक कार भी इससे क्षतिग्रस्त हो गई। पेड़ गिरने के कारण विद्युत तार और खंभा टूटने की सूचना पर दक्षिण गुजरात विज कंपनी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पेड़ को हटाकर नया खंभा लगाया। दोपहर तक इलाके की विद्युत आपूर्ति शुरू कर दी। लोगों ने बताया कि सुबह घटना के दौरान सडक़ पर ज्यादा आवाजाही नहीं होने से कोई जनहानि नहीं हुई और बड़ा हादसा टल गया।

बंधक बनाकर 2.75 लाख की लूट


मोरारजी जी सर्कल के पास स्थित एक डेरी के कर्मचारी को बंधक बनाकर 2.75 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सोमवार तडक़े करीब पांच बजे तीन बदमाश मोराजी सर्कल के पास स्थित धरमपुर डेरी में पहुंचे और वहां सो रहे कर्मचारी को हथियार दिखाकर चुप करा दिया।

बाद में बदमाशों ने हाथ-पैर बांधकर उसे फ्रिज में बंद कर दिया। तीनों बदमाशों ने गल्ले में रखे करीब 2.75 लाख रुपए निकाल लिए फरार हो गए। उनके जाने के बाद बंधक कर्मचारी किसी तरह फ्रिज से बाहर निकला और अपने सिर को बंद शटर पर पीट-पीट कर आसपास के लोगों को घटना जानकारी दी।


आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार वहां पहुंचे और उसे मुक्त कराया। सूचना पर पहुंची जीआईडीसी पुलिस नाकाबंदी करवाई मगर बदमाशों का पता नहीं चला। बताया गया है कि डेरी में पिछले तीन दिनों का कलेक्शन रखा था, जिसे सोमवार को बैंक में जमा करना था। इससे पहले ही बदमाशों ने सारी रकम लूट ली। जीआईडीसी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned