शॉपिंग सेंटर में घुसी कार, जनहानि नहीं

अंकलेश्वर में शराब से भरी कार पुलिस स्टेशन ले जाते समय हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो घायल

By: विनीत शर्मा

Published: 02 Jun 2020, 09:44 PM IST

भरुच. दो अलग-अलग हादसों में स्टीयरिंग से नियंत्रण हटने पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। भरुच में एक कार शॉपिंग सेंटर में घुस गई। एक अन्य मामले में अंकलेश्वर में शराब से भरी कार भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें दो जने घायल हो गए। पुलिस ने इस कार से शराब बरामद की थी, जिसे पुलिस स्टेशन लाया जा रहा था।

भरुच शहर में जाडेश्वर रोड पर मल्टीप्लेक्स के सामने स्थित एक शॉपिंग सेंटर के बेसमेंट में बनी दुकान में एक अनियंत्रिता कार घुस जाने से खलबली मच गई। हादसे में किसी जनहानि का कोई समाचार नही मिला। स्थानीय लोगों व व्यापारियों ने बेसमेंट में घुसी कार को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया। बताया गया कि हादसा कार चालक के स्टियरिंग पर संतुलन बिगड़ जाने से हुआ। हादसे में कोई जनहानि नहीं होने से लोगों ने राहत की सांस ली।

उधर, एक अन्य मामले में अंकलेश्वर तहसील के मांडवा गांव के पास से पुलिस ने शराब से भरी एक कार को पकडऩे में सफलता हासिल की थी। कार को पुलिस स्टेशन लेकर जाते समय कार की सीट निकल जाने से चालक का स्टियरिंग से संतुलन हट गया और कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार दो लोग घायल हो गये, जिन्हें निकट के स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया गया।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned