scriptशॉपिंग सेंटर में घुसी कार, जनहानि नहीं | Car entered shopping center, no loss of life | Patrika News

शॉपिंग सेंटर में घुसी कार, जनहानि नहीं

locationसूरतPublished: Jun 02, 2020 09:44:26 pm

अंकलेश्वर में शराब से भरी कार पुलिस स्टेशन ले जाते समय हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो घायल

शॉपिंग सेंटर में घुसी कार, जनहानि नहीं

शॉपिंग सेंटर में घुसी कार, जनहानि नहीं

भरुच. दो अलग-अलग हादसों में स्टीयरिंग से नियंत्रण हटने पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। भरुच में एक कार शॉपिंग सेंटर में घुस गई। एक अन्य मामले में अंकलेश्वर में शराब से भरी कार भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें दो जने घायल हो गए। पुलिस ने इस कार से शराब बरामद की थी, जिसे पुलिस स्टेशन लाया जा रहा था।
भरुच शहर में जाडेश्वर रोड पर मल्टीप्लेक्स के सामने स्थित एक शॉपिंग सेंटर के बेसमेंट में बनी दुकान में एक अनियंत्रिता कार घुस जाने से खलबली मच गई। हादसे में किसी जनहानि का कोई समाचार नही मिला। स्थानीय लोगों व व्यापारियों ने बेसमेंट में घुसी कार को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया। बताया गया कि हादसा कार चालक के स्टियरिंग पर संतुलन बिगड़ जाने से हुआ। हादसे में कोई जनहानि नहीं होने से लोगों ने राहत की सांस ली।
उधर, एक अन्य मामले में अंकलेश्वर तहसील के मांडवा गांव के पास से पुलिस ने शराब से भरी एक कार को पकडऩे में सफलता हासिल की थी। कार को पुलिस स्टेशन लेकर जाते समय कार की सीट निकल जाने से चालक का स्टियरिंग से संतुलन हट गया और कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार दो लोग घायल हो गये, जिन्हें निकट के स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो