नदी में बह गई कार, चालक की मौत

गणदेवी में कॉज-वे पार करने के दौरान घटा हादसा

By: सुनील मिश्रा

Published: 20 Jul 2018, 10:34 PM IST



नवसारी. गणदेवी के देसाड़-अंभेटा मार्ग पर पनिहारी नदी पर बने कॉज-वे को पार करने के दौरान एक कार पानी के तेज बहाव में बह गई। इससे चालक की मौत हो गई। दमकल विभाग और स्थानीय तैराकों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद कार को नदी से बाहर निकाला। मृतक की पहचान चिखली के देगाम गांव कोलीवाड़ निवासी हरीश रवजी पटेल (45) के रूप में हुई। वह विद्युत विभाग में नौकरी करता था।
जानकारी के अनुसार वह कार से शुक्रवार दोपहर गणदेवी आ रहा था। वांदरचुड़ी फलिया से देसाड़ तालाब की ओर से उसने शॉर्ट कट लिया। दोपहर करीब 12 बजे वह पनिहारी नदी के कॉजवे पर पहुंचा तो चार फीट से अधिक पानी बह रहा था। पानी का बहाव तेज होने पर भी वह कॉज-वे को पार करने लगा। लेकिन कार बहाव में बह गई। हरीश ने बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला और कार समेत नदी में डूब गया। इस दौरान 27 वर्षीय जयेश प्रभु नायका वहां गाय चरा रहा था। उसने गांव के उपसरपंच दिनेश नायका को सूचना दी। नायका ने दमकल विभाग, अंभेटा की सरपंच भारती पटेल और देसाड़ की सरपंच दीपिका पटेल को सूचना दी। कुछ समय बाद बिलीमोरा और गणदेवी के दमकलकर्मी वहां पहुंचे। गांव के लोग बड़ी संख्या में एकत्र हो गए। दमकलकर्मियों ने स्थानीय तैराकों को साथ लेकर पानी में डूबी कार की तलाश शुरू की। कार को रस्सी से बांधकर ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला गया। दरवाजा खोलने पर हरीश मृत अवस्था में मिला। शव को गणदेवी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना सोशल मीडिया में वायरल होने पर वहां काफी भीड़ जमा हो गई थी। नवसारी विधायक पीयूष देसाई, गणदेवी विधायक नरेश पटेल, गणदेवी भाजपा अध्यक्ष शांतिलाल पटेल समेत कई अग्रणी भी वहां पहुंचे।

वाहन की टक्कर से गाय और बछड़े की मौत
नवसारी. गणदेवी तहसील के सामने दो गाय व केनिंग फैक्ट्री के पास एक बछड़े की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। तहसील कार्यालय के सामने रोड पर मवेशी झुंड बनाकर बैठे थे। इस दौरान कोई भारी वाहन दो गायों को कुचलकर निकल गया। इससे मौके पर दोनों की मौत हो गई। इसके अलावा केनिंग फैक्ट्री के पास भी अज्ञात वाहन ने बछड़े को टक्कर मार दी। इसमें उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर गणदेवी भवानी ग्रुप के गो सेवकों ने मृत गाय और बछड़े का नपा के सहयोग से अंतिम संस्कार किया।

सुनील मिश्रा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned