scriptसूरत स्टेशन की कार पार्किंग में मारपीट से हडक़म्प | Car parking in Surat station raided | Patrika News

सूरत स्टेशन की कार पार्किंग में मारपीट से हडक़म्प

locationसूरतPublished: Sep 18, 2018 12:38:02 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

झंझट से बचने के लिए व्यापारी परिवार ने शिकायत दर्ज करवाने से मना कर दिया

सूरत.

सूरत स्टेशन के पार्किंग एरिया में रविवार रात एक व्यापारी का एक व्यक्ति से कार हटाने को लेकर झगड़ा हो गया। उस व्यक्ति ने व्यापारी तथा उसकी पत्नी के साथ मारपीट की। मामला रेलवे पुलिस थाने पहुंचा, लेकिन झंझट से बचने के लिए व्यापारी परिवार ने शिकायत दर्ज करवाने से मना कर दिया।
सूरत स्टेशन के चार पहिया पार्किंग क्षेत्र में कपड़ा व्यापारी ने कार पार्क की थी। बाद में एक व्यक्ति उसकी कार के पीछे अपनी कार पार्क करके चला गया। कुछ देर बाद कपड़ा व्यापारी वहां पहुंचा। उसे कार निकालने में दिक्कत हुई। इसी दौरान दूसरे वाहन का मालिक भी वहां पहुंच गया। दोनों के बीच कार हटाने को लेकर विवाद शुरू हो गया। दूसरे वाहन का मालिक काफी देर तक दूसरे काम में व्यस्त रहा और कार नहीं हटाई।
नाराज कपड़ा व्यापारी ने उसे कार हटाने के लिए कहा तो दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। उस व्यक्ति ने चार-पांच लडक़े बुला लिए, जिसके बाद मामला और बिगड़ गया। दोनों पक्ष रेलवे पुलिस थाने पहुंचे। कपड़ा व्यापारी के परिवार के लोग भी रेलवे पुलिस थाने पहुंच गए और शिकायत दर्ज करवाने की बात कही, लेकिन बाद में कपड़ा व्यापारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाने से इनकार कर दिया।
चाकू से हमला कर वृद्ध रेलयात्री को लूटा
सूरत स्टेशन पर एक वृद्ध रेलयात्री पर चाकू से हमला कर उसका सामान लूट लिया गया। स्मीमेर अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद गुरुभाई का टेकरा निवासी शंभुगिरी गुरुछीपरागिरी (६५) अधिक मास और श्रावन माह के कारण सूरत आया था। दो माह कर्मनाथ महादेव मंदिर में रहने के बाद रविवार को वह अहमदाबाद जाने के लिए स्टेशन पहुंचा। तडक़े पांच बजे जब वह प्लेटफॉर्म संख्या एक पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था, दो-तीन अज्ञात लोग उसके पास आए और चाकू से हमला कर थैला तथा नकदी लूट कर फरार हो गए। उसे स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसने बताया कि उसके थैले में करीब तीन हजार रुपए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो