यहां खड़ी की गई बाइक, कारों पर चोरों की खास नजर

एसओजी ने महाराष्ट्र निवासी दो चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों वाहनों के टायर चुराकर बेचने निकले थे।

By: deepak deewan

Published: 09 Jun 2021, 08:08 PM IST

वापीे. एसओजी ने महाराष्ट्र निवासी दो चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों वाहनों के टायर चुराकर बेचने निकले थे। एसओजी को मुखबिर ने बताया था कि महाराष्ट्र के ठाणे निवासी सूरज जयराम यादव और अंकित शमशेर यादव एमएच 46 बीबी 4788 नंबर में वाहनों का टायर चुराकर बेचने आ रहे हैं। इसके बाद एसओजी ने दोनों को टेम्पो सहित जीआईडीसी के विनंती नाका के पास से पकड़ा।

वाहन की जांच में टायर बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो बताया कि वापी टाउन, जीआईडीसी और डुंगरा थाने में सात चोरी की वारदात की है। इसके अलावा महाराष्ट्र के ठाणे में भी चोरी के मामले उनके खिलाफ दर्ज हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की गई तीन बाइक भी जब्त की है। एसओजी आगे की पूछताछ कर रही है।

चोरी किए वाहनों के टायर, बाइक व टेम्पो समेत छह लाख से ज्यादा का सामान जब्त किया गया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दोनों सडक़ किनारे खड़े वाहनों के टायर चोरी कर लेते थे। इसके अलावा बंद बॉडी के टेम्पो में बाइक चोरी कर भर लेते थे और अलग अलग जगहों पर बेच देते थे। एसओजी के अनुसार दोनों इतने शातिर हैं कि किसी भी वाहन के सभी टायर कुछ मिनट में ही खोल लेते थे।

deepak deewan
और पढ़े
अगली कहानी
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned