दमकल की मदद से खुले गटर और खाड़ी को खंगाला

- उन गांव से तीन साल के बच्चे का अपहरण का मामला
Case of kidnapping three year old child from those village

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 01 Jun 2020, 09:33 PM IST


सूरत. उन गांव से लापता हुए तीन साल के मासूम गोलू की खोज में जुटी पुलिस ने दमकल कर्मियों की मदद से गटर और खाड़ी की भी जांच की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। क्योंकि वह जिस टायर से खेलता था वह भी गायब था।

पुलिस को आशंका कि वह खेलते हुए किसी खुले गटर या खाड़ी में नहीं गिर गया हो। वहीं पुलिस अपहरण को लेकर परिवारिक कारणों की भी पड़ताल कर रही है। पूर्व में उसके माता पिता के बीच अनबन हुई थी। तीन बच्चों में से एक दादा-दादी के पास व दूसरा नाना नानी के पास है। मुकेश भी पत्नी से विवाद होने पर अपने पुश्तैनी गांव चला गया था

। करीब आठ माह वहां रहने के बाद डेढ़ माह पूर्व लौटा था। हालांकि गोलू के गायब होने का कोई पुख्ता सुराग नहीं मिल पाया है। उल्लेखनीय है कि उन तिरुपतिनगर के पास चौहाण चाल निवासी गोलू पुत्र मुकेश रवानी (3) गुरुवार सुबह दस बजे लापता हो गया।

सुबह पौने नौ बजे वह हाथ ली हुई पूरी खाते हुए घर के बाहर चाली में खेलने के लिए निकला था। दस बजे उसकी माता प्रियंका उसे देखने गई तो वह नहीं मिला। इस पर मिल में बतौर ऑपरेटर काम करने वाले उसके पिता मुकेश रवानी ने सचिन जीआइडीसी थाने में उसके अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned